Techonology

बजट सेगमेंट में ग्राहकों को मिलेगा Motorola का बेहतरीन स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा आकर्षक लुक

नमस्कार दोस्तों आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आप सभी मिडिल क्लास लोगों के लिए मोटरोला कंपनी का एक बेहद ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोटरोला कंपनी बहुत ही बढ़िया स्मार्टफोन का निर्माण करती है और यह काफी बजट फ्रेंडली कंपनी है जिसका Motorola G4 स्मार्टफोन अभी के समय पर काफी बढ़िया फीचर्स के साथ मिल रहा है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हुआ है जिसकी जानकारी आज हम आपको देने वाले हैं.

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

दोस्तों अगर हम Motorola G4 के फीचर्स की बात करते हैं तो मोटरोला कंपनी अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन में ग्राहकों को इंच की आईपीएस एलसीडी प्लस डिस्पले प्रदान कर रही है जो की 90 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है और 1500 नीड्स की ब्राइटनेस भी प्रदान करती है। इसकी खास बात यह होने वाली है कि यह स्मार्टफोन ip67 रेटिंग के साथ आता है जिसमें आपको अंडरवाटर और दस्त का कोई डर नहीं रहता है साथ ही गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलती है।

बजट सेगमेंट में ग्राहकों को मिलेगा Motorola का बेहतरीन स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा आकर्षक लुक

दोस्तों इतना ही नहीं अगर आप एक गेमर है और अपने लिए बेस्ट प्रोसेसर का स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो यहां आपके लिए कम बजट का सबसे बेहतरीन गेमिंग स्माटफोन होगा क्योंकि Motorola G4 के अंदर मीडियाटेक हेलिओ g85 चिपसेट मिलता है। जो कि आपका गेमिंग एक्सपीरियंस को बना देगा और यह 4 जीबी रैम के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में मिल जाएगा। साथिया आपको आकर्षक ब्लू कलर के साथ और अलग से चार कलर वेरिएंट में मिलता है।

यह भी पढ़े:- फाड़ू फीचर्स और कम कीमत में मिल रहा जबरदस्त iPhone 14 Pro Max का 5G स्मार्टफोन

साथी मोटरोला कंपनी अपने Motorola G4  स्मार्टफोन के अंदर 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी 33 वाट के चार्जर के साथ देती है और 50 मेगापिक्सल का कैमरा 2 मेगापिक्सल के माइक्रो लेंस और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ प्रदान करती है। वहीं पर अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यहां आपको 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ 15000 में मिल जाएगा। लेकिन दोस्तों आपको बता दे कि इसकी कीमत की अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं की गई है यह इसकी अंदाजी गई कीमत है।

Related Articles

Back to top button