त्योहारों के सीजन में विशेष छूट के साथ मिलेगी Bajaj Platina 110, खास कीमत में खरीदने का सही मौका

Bajaj Platina 110 : दोस्तों आज की लेटेस्ट और एडवांस फीचर्स वाले शानदार ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपके लिए बजाज कंपनी की एक शानदार बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं क्योंकि बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ लॉन्च करी गई है तथा दोस्तों कम कीमत में इसमें काफी एडवांस फीचर्स ग्राहकों को देखने को मिलते हैं तो यदि आप इसे खरीदते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही शानदार ऑप्शन होने वाला है. यदि आप भी हमारे साथ मिलकर इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस समाचार के अंतर्गत बने रहिए और इसके सभी फीचर्स की जानकारी को विस्तार से प्राप्त करिए.

Also read : बवाल फीचर्स के साथ आकर्षक इंटीरियर में लांच हुई New Hyundai Alcazar, ग्राहकों के दिल में बनी चाहत की वजह

दोस्तों आपको बताने की बजाज कंपनी की तरफ से आने वाली यह गाड़ी एडवांस फीचर्स के साथ आती है इसके अंदर ग्राहकों को डिजिटल स्पीडोमीटर तथा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर मिलता है और इसके साथ आपको स्टार एलइडी 10 लाइट्स तथा हैडलाइट्स मिलते हैं जिसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और कंफर्टेबल सीट का इस्तेमाल किया गया है. जिसके साथ यह फ्रंट तथा रियल में ड्रम ब्रेक की सुविधा के साथ आती हैं जो कि इसके महत्वपूर्ण और सेफ्टी फीचर्स से शामिल होने वाले हैं.

त्योहारों के सीजन में विशेष छूट के साथ मिलेगी Bajaj Platina 110, खास कीमत में खरीदने का सही मौका

दोस्तों बजाज कंपनी की यह गाड़ी इंजन परफॉर्मेंस के मामले में बहुत ही आगे होने वाली है जो कि आपको 110 सीसी के दमदार और आप लेने के साथ देखने को मिलेगी और इसकी परफॉर्मेंस बहुत ही नेक्स्ट लेवल की होगी जो की 110 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ आती है तथा इसमें 24 ब्रेकफास्ट पावर के साथ आपको 19 न्यूटन मीटर की पावर देखने को मिलेगी. बजाज कंपनी की इस गाड़ी की खास बात यह है कि इस गाड़ी में आपको 70 से 80 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिलता है जिससे ऑफिस गाड़ी को आसानी से खरीद सकते हैं और बजट प्राइस के अंदर यह बहुत ही शानदार गाड़ी होने वाली है.

Also read : दैनिक कार्यों के लिए शक्तिशाली फीचर्स के साथ लांच हुआ Oneplus Ace 3 स्मार्टफोन, लंबी बैटरी क्षमता के साथ मचा रहा धूम 

दोस्तों बजाज कंपनी की इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो यहां बजट प्राइस के अंदर बहुत ही आकर्षक गाड़ी होने वाली है जो कि आपके लिए बेहतरीन विकल्प के साथ साबित होती है और दोस्तों आपको बता दे कि इसका नया अवतार 93 हजार रुपए की कीमत के साथ लांच किया गया है यहां पर आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं और इसकी ऑन रोड कीमत आते आते थोड़ी ज्यादा भी हो सकती है तो आप अपने आसपास के बाजार शोरूम पर जाकर इसे देख सकते हैं जहां पर इसकी कीमत के बारे में आपको आसानी से पता हो जाएगा.

Exit mobile version