क्रिकेट

India vs Pakistan रोमांचक मैच में भारत ने पाकिस्तान हराया फिर फूटे पाकिस्तान में टीवी

 INDIA vs PAKISTAN 2024 : टी20 विश्व कप 2024 के 19वें मैच में भारत का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से था। यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 119 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 113 रन ही बना सकी। भारत के सामने सबसे बड़ी मुश्किल थी कि भारत ने‌ बहुत छोटा स्कोर खड़ा किया था गेंदबाजों को कुछ कमाल कर दिखाना था ।

INDIA vs PAKISTAN 2024  IND vs PAK 2024 भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में छह रन से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 19 ओवर में 119 रन पर सिमट गई थी। जवाब में पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत स्थिति में दिख रही थी। 14वें ओवर में एक वक्त पाकिस्तान का स्कोर तीन विकेट पर 80 रन था। इसके बाद मैच पलटा। रिजवान-शादाब आउट हुए। 19वें ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने सिर्फ तीन रन दिए और इफ्तिखार का विकेट लिया। 20वें ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 18 रन चाहिए थे। हालांकि, अर्शदीप ने सिर्फ 11 रन खर्च किए और इमाद वसीम का विकेट लिया। भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को दिखाइए अपनी औकात ।

READ MORE : http://IND vs PAK: T20 World Cup में 8वीं बार भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, जीत की भीख मांगता पाकिस्तान

INDIA vs PAKISTAN 2024: IND vs PAK 2024 भारत ने कहा बाप तो बाप रहेंगा और पाकिस्तान की कराची में एक बार फिर टूटे लोगों के घर में टीवी टीम इंडिया ने असंभव को संभव में बदल दिया। टीम इंडिया की हार 92% पॉसिबल लग रहा था लेकिन फिर मैच में कुछ अलग ही जादू देखने को मिला बुमराह-अर्शदीप, सिराज और हार्दिक की तेज गेंदबाजी की चौकड़ी ने भारत को मैच जिता दिया। पाकिस्तान की टीम 20 ओवर के बाद सात विकेट पर 113 रन बना सकी। भारत की ओर से बुमराह ने तीन विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, हार्दिक ने दो विकेट लिए। वहीं, अर्शदीप को एक और अक्षर पटेल को एक-एक में कितनी है इसमें सबसे बड़ा योगदान जसप्रीत बुमराह का रहा जिन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया ।

Related Articles

Back to top button