सुरीली आवाज में संगीत सुनने आ रहा है भारत का तगड़ा एयरबड्स, बाहरी आवाज को दबाकर देगा तगड़े फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए भारतीय मार्केट में पेश हुए इयरबड्स के बारे में बताने वाले हैं जो की काफी खास फीचर्स के साथ आता है और इसे ग्राहकों द्वारा काफी बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है और आपको बता दे कि यह एक ऐसा इयरबड्स है जिसमें आप यदि संगीत या पॉडकास्ट सुनते हैं तो आप पूरी तरीके से इसमें मग्न हो जाते हैं। दोस्तों इस बड्स का नाम Oneplus Nord Buds 2 TWS है । चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Oneplus Nord Buds 2 TWS में खास

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाले या शानदार इयरबड्स आपको एक बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ मिलते हैं जो कि आपके कानों में आरामदायक तरीके से फिट हो जाते हैं और यह लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकते हैं जो की आईपी 55 रेटिंग के साथ आते हैं जो की पानी और पसीने से पूर्ण तरीके से सुरक्षित होते हैं और इसी के साथ आपको बता दे कि आप इसे अपने वर्कआउट के दौरान भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो कि आपको संगीत सुनने में एक सुविधाजनक होगा.

सुरीली आवाज में संगीत सुनने आ रहा है भारत का तगड़ा एयरबड्स, बाहरी आवाज को दबाकर देगा तगड़े फीचर्स

Oneplus Nord Buds 2 TWS इयरबड्स

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की यह आपको काफी तेज चार्जिंग तकनीक के साथ मिलता है जो की एक बाल फुल चार्ज होने पर आपको 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और इसी के साथ आपको बता दे कि यह काम विलंबता वाला गेमिंग मॉड के साथ आता है जिसकी गतिशीलता 10 मिलीमीटर ड्राइवर के हिसाब से एडजस्ट की गई है। जो कि आपके लिए एक सर्वश्रेष्ठ इयरबड होने वाला है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Oneplus Nord Buds 2 TWS की कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी शानदार एयरपोर्ट को खरीदना चाहते हैं तो यहां आपके लिए काफी बढ़िया विकल्प होगा जो कि आपको कई सारे रंग विकल्प के साथ मिलता है और यह वार्ड चार्जिंग के साथ आने वाला है जो की पानी और पसीना के प्रतिरोध होता है और बात की जाए इसकी कीमत की तो यहां आपको ऑनलाइन शॉप से लगभग₹1000 की कीमत के आसपास मिल जाता है। जो कि इस कीमत में आने वाला सबसे शानदार और सुविधाजनक एयरबड्स है।

Exit mobile version