Techonology

हॉट फीचर्स के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रहा infinifx Hot 50 pro 5G, 4K वीडियो क्वालिटी के साथ मिलेगा तगड़ा स्टोरेज

infinifx Hot 50 pro 5G : हेलो दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए इंफिनिक्स कंपनी के जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं। दोस्तों इंफिनिक्स कंपनी की तरफ से यह एक अपकमिंग स्मार्टफोन होने वाला है जो की बहुत ही पावरफुल फीचर्स के साथ ही जल्दी ही मार्केट में लांच होने वाला है और यदि आप अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जो की बड़ी बैटरी तथा खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ मिले तो इस फोन के बारे में जरूर जानकारी प्राप्त करें।

Also read : जबरदस्ती स्पेसिफिकेशन के साथ ग्राहकों के तोते उड़ने आया Realme 10 pro 5G, हर मिडिल क्लास को मिलेगी जबरदस्त सुविधा

इंफिनिक्स कंपनी के इस लाजवाब फोन के अंदर ग्राहकों को 6.8 इंच की सुपर है हमारे डिस्प्ले देखने को मिलती है जहां पर यह फोन आपको 120hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ दिया जाता है तथा दोस्तों इसका हाई रेजोल्यूशन और फिंगरप्रिंट डिस्प्ले की सुविधा इससे बहुत ही बढ़िया ऑप्शन बनती है जिसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलने वाली है। इस फोन में आप 4K वीडियो क्वालिटी का मजा उठा सकते हैं जिसमें आपको 150 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mah की बड़ी बैटरी के सपोर्ट मिलने वाला है जहां पर मात्र 20 मिनट में चार्ज कर कर इसे पूरे दिन चलाया जा सकता है।

हॉट फीचर्स के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रहा infinifx Hot 50 pro 5G, 4K वीडियो क्वालिटी के साथ मिलेगा तगड़ा स्टोरेज

दोस्तों इसके साथ अभी-अभी हम इंफिनिक्स कंपनी के इस फोन में मिलने वाले दमदार कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे कि इस फोन के अंदर 200 मेगापिक्सल तक का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है जिसके साथ यह फोन आपको 20 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ मिलेगा जिसके अंदर आपको एक अन्य आठ मेगापिक्सल के कैमरा भी मिलता है । सेल्फी के साथ वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में भी आपको 32 मेगापिक्सल का खूबसूरत कैमरा दिया जाएगा। इस फोन के अंदर ग्राहकों को बहुत सारे स्टोरेज मॉडल देखने को मिलेंगे जो की अधिकतम 16GB की 512 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। तो यदि आदेश छोडूंगा खरीदना चाहते हैं तो आपको कुछ समय का इंतजार करना होगा।

Also read : नए और खूबसूरत डिजाइन के साथ तहलका मचा रही Tata Altroz Car, लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेगी शानदार सेफ्टी

दोस्तों बात की जाएगी कंपनी के इस फोन की कीमत की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसकी कीमत जानने के बाद ग्राहक बहुत ज्यादा खुश हो रहे हैं क्योंकि बजट प्राइस के अंदर या काफी अच्छे फीचर्स ऑफर करने वाला फोन होने वाला है जो की 15 से लेकर 17000 रुपए के बीच लॉन्च होगा और आपको बता दे कि इस फोन के अंदर आप ऑनलाइन ऑफर्स के साथ काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर ले पाएंगे जिस पर किस्त प्लान का लाभ भी दिया जाएगा और यह जल्दी मार्केट में आपको देखने को मिलेगा यहां पर अभी तक किसके लांच होने की घोषणा जारी नहीं करी गई है लेकिन दिसंबर के अंतिम से लांच किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button