Infinix GT 20 Pro ने पेश किया अपना 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

Infinix GT 20 Pro ने पेश किया अपना 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

Infinix GT 20 Pro ने पेश किया अपना 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन Infinix GT 20 Pro में कनेक्टिविटी के लिए यूजर्स को डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। Infinix GT 20 Pro के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। इनफिनिक्स के इस फोन Infinix GT 20 Pro का मुकाबला Xiaomi, Samsung, Oppo और Vivo जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन्स से हो सकता है।

Infinix GT 10 Pro को पिछले साल कंपनी ने बजट प्राइस रेंज में लॉन्च किया था। इनफिनिक्स अब इसके अगले मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गेमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां फोन के कई फीचर्स सामने आए हैं। इनफिनिक्स का यह अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन 12GB RAM और 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। आइए, जानते हैं Infinix GT 20 Pro के अब तक सामने आए फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

Infinix के इस नए दमदार फोन में 1,300nits की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.78-इंच FHD AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। हैंडसेट को माली-जी610 एमसी6 जीपीयू के साथ MediaTek Dimensity 8200 अल्टीमेट चिप के साथ पेश किया जा सकता है। फोन आउट ऑफ दी बॉक्स एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड HiOS 14 पर रन करेगा है। डिवाइस में 45W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में 32MP सेल्फी शूटर के साथ 108MP OIS प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।

Infinix GT 20 Pro ने पेश किया अपना 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

फ़ोन दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हो सकता है, या तो 8GB या 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ। इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी. पिछले मॉडल Infinix GT 10 Pro का डिज़ाइन, जिसे साइबर मेचा कहा जाता है, इस नए फोन के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

Infinix GT 20 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसके बारे जानकारी सामने आ सकती है। बता दें कि, Infinix GT 20 Pro की बिक्री इसके साइट पर होगी। इसका खुलासा इनफिनिक्स के जारी किए गए टीजर से कंफर्म हो चुका है। जिसमें Infinix GT 20 Pro की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart के जरिए की जाने की जानकारी दी गई है।

यह फोन तीन कलर ऑप्शंस मेचा सिल्वर, मेचा ब्लू और मेचा ऑरेंज में आएगा. फोन में C शेप्ड RGB लाइटिंग भी होगी, और इसमें 6.78 इंच का AMOLED FHD+ डिस्प्ले होगा जिसमें 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा.

यह भी पढ़े:- फाड़ू फीचर्स और कम कीमत में मिल रहा जबरदस्त iPhone 14 Pro Max का 5G स्मार्टफोन

लैपटॉप और स्मार्टफोन ब्रांड के जीटी वर्स गेमिंग लाइनअप के तहत पेश किए जाएंगे और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। इनके अलावा, कंपनी एक मैगकेस, एक कूलिंग फैन, एक आरजीबी मैट, आरजीबी हेडफोन, एक आरबीजी माउस और फिंगर स्लीव्स पेश कर सकती है।

Infinix GT 20 Pro ने पेश किया अपना 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 45W USB Type C चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। इस फोन को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर भी देखा जा चुका है। फोन का 8GB RAM + 256GB वाला वेरिएंट भी लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में साल की दूसरी छमाही में पेश किया जा सकता है।

Exit mobile version