खतरनाक डिजाइन के साथ पावरफुल प्रोसेसर में लॉन्च हुआ Infinix Hot 50 Pro Plus , मिलेगा 16GB का वर्चुअल रैम

Infinix Hot 50 Pro Plus : दोस्तों आज के शानदार समाचार के माध्यम से हम आपके लिए इंफिनिक्स कंपनी के एक बेहतरीन फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही एडवांस टेक्नोलॉजी के चित्र के साथ आता है और दोस्तों इसके स्पेसिफिकेशंस में आपको 3D कर्व डिस्प्ले मिलती है जो की देखने में काफी खूबसूरत होने वालीहै। जिसके साथ यह शानदार फोन आपके लिए 256 जीबी के स्टोरेज मॉडल तथा 16GB की वर्चुअल रैम के साथ आता है तो इसके बारे में जानने के लिए समाचार के अंतर्गत बने रहिए।

Also read : 80 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ सबको जला रहा Vivo Y200 5G , पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ होगी धमाकेदार एंट्री

दोस्तों यदि हम इस शानदार फोन के अंदर मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह काफी अच्छा फोन आपके लिए माना जाता है क्योंकि इसके अंदर आपको कर्व डिजाइन वाली डिस्प्ले देखने को मिलती है जो कि वर्तमान समय पर काफी चर्चा में भी बनी हुई है और देखने में खूबसूरत तो है ही तथा इसमें आपको मीडियाटेक हेलिओ G 100 प्रोसेसर मिलता है। जिसके साथ गेमिंग जैसी शानदार चीजों का लाभ इसमें लिया जा सकता है और इसकी रैम तथा स्टोरेज काफी अच्छे होने वाले।

खतरनाक डिजाइन के साथ पावरफुल प्रोसेसर में लॉन्च हुआ Infinix Hot 50 Pro Plus , मिलेगा 16GB का वर्चुअल रैम

दोस्तों बात करें इंफिनिक्स की इस धाकड़ फोन के अंदर मिलने वाले कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दे कि यह 50 मेगापिक्सल के ट्रिपल बैक कैमरा के साथ आता है जिसके अंदर आप डीएसएलआर जैसी खूबसूरत फोटोस का मजा ले सकते हैं और दोस्तों अपने इंस्टाग्राम पर इन फोटोज अपलोड करके आप काफी अच्छा इंप्रेशन जम सकते हैं और आपको बता दे कि यह लंबे समय तक चलने वाली 5000 mah की पावरफुल बैटरी में आने वाला फोन है जहां पर फास्ट चार्जिंग कर सकते हैं।

Also read : खतरीले फीचर्स के साथ लग्जरी डिजाइन में लांच हुई Toyota Corolla Cross, प्रभावशाली फीचर्स के साथ मिलेगा लग्जरी इंटीरियर

तो दोस्तों यदि आपने भी इंफिनिक्स कंपनी के इस फोन को खरीदने का निर्णय डिसाइड करनी है तो यह आपके लिए काफी अच्छा निर्णय होने वाला है और आपको बता दे की इंफिनिक्स कंपनी के इस फोन की कीमत ग्लोबल मार्केट में होने वाली है जहां पर यह लगभग 16999 की कीमत में आपको मिलता है। या कुछ समय के अंदर भारती मार्केट में लॉन्च होगा जहां पर आप इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर में ले सकते हैं।

Exit mobile version