Techonology

दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में पेश हुआ Infinix Note 40 Pro का 5G स्मार्टफोन

दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में पेश हुआ Infinix Note 40 Pro का 5G स्मार्टफोन

दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में पेश हुआ Infinix Note 40 Pro का 5G स्मार्टफोन भारत में ग्राहकों के लिए Infinix Note 40 Pro 5G Series को लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इस लेटेस्ट सीरीज में ग्राहकों के लिए दो नए स्मार्टफोन्स Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro Plus 5G को उतारा है. अहम खासियतों की बात करें तो इनफिनिक्स के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन्स वायरलेस चार्ज सपोर्ट करते हैं.

Infinix का नया स्मार्टफोन Infinix Note 40 Pro 5G भारत में लॉन्च हो गया है। फोन में दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी दी जाएगी। साथ ही फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि ऑफिशियल लॉन्च डेट का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन अपकमिंग फोन से जुड़ी डिटेल लीक हो गई हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से…

यह भी पढ़े:- Hardik Pandya Divorce : डाइवोर्स के बाद हार्दिक पांड्या की प्रॉपर्टी पर 70 % हक नताशा का होंगा देखे पुरी सटीक ख़बर 

इनफिनिक्स Note 40 Pro 5G फोन एंड्रॉ़यड पर ऑपरेट होता है और इसमें 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इनफिनिक्स Note 40 Pro 5G का डायमेंशन 164.28 x 74.50 x 8.09mm (height x width x thickness) और वजन 190.00 ग्राम है। फोन को Titan Gold और Vintage Green कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें डस्ट और वाटर प्रोटेक्शन के लिए आईपी53 रेटिंग है।

दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में पेश हुआ Infinix Note 40 Pro का 5G स्मार्टफोन

Infinix Note 40 Pro 5G में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर दिया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पैनल में 108+2+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Infinix Note 40 Pro 5G को पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।

शानदार कैमरा सेटअप वाला फोन लेने की सोच रहे हैं, तो अब देर करने से कोई फायदा नहीं। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में आप 200MP और 108MP के कैमरा वाले दो तगड़े 5G स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 8जीबी तक की रैम के साथ आने वाले इन फोन का नाम- Redmi Note 13 Pro और Infinix Note 40 Pro है। इन फोन पर सेल में धमाकेदार बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। खास बात है कि आप इन फोन को जबर्दस्त एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। फ्लिपकार्ट की यह बंपर सेल 9 मई को खत्म हो जाएगी। फिलहाल चलिए जानते हैं सेल में इन फोन पर क्या ऑफर दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े:-26Km माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Maruti Ertiga की प्रीमियम कार,देखे कीमत

इनफिनिक्स ने इस मॉडल का भी सिंगल वेरिएंट मार्केट में ग्राहकों के लिए उतारा है, लेकिन ये वेरिएंट 8 नहीं बल्कि 12 जीबी रैम ऑफर करता है. 12 जीबी रैम के अलावा फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को स्टोर करने के लिए इस फोन में 256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. कंपनी ने इस वेरिएंट की कीमत 24 हजार 999 रुपये तय की है.

8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 21,999 रुपये है। फोन खरीदे के लिए अगर आप SBI के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को इस फोन पर 5 पर्सेंट का कैशबैक मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 19 हजार रुपये तक सस्ता हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का OIS मेन कैमरा दे रही है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 6.78 इंच का है। प्रोसेसर के तौप पर कंपनी इस फोन में डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट दे रही है।

वहीं 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 24,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फोन को गोल्डन और ग्रीन कलर में उपलब्ध कराया गया है। इन स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर के जरिए खरीदा जा सकता है। हैंडसेट की बिक्री 8 सितंबर से शुरू होगी।

दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में पेश हुआ Infinix Note 40 Pro का 5G स्मार्टफोन

Infinix Note 40 Pro 5G में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर दिया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पैनल में 108+2+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Infinix Note 40 Pro 5G को पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है

ब्लैक एडिशन के साथ पापा की पारी के दिलो पर राज करने आ गई Hero HF Deluxe की जबरदस्त बाइक

Related Articles

Back to top button