8GB रैम के साथ सबसे कम कीमत में मिल रहा Infinix Smart 9 phone, जबरदस्त कीमत में मिल रही 5000mah की बैटरी

Infinix Smart 9 : हेलो दोस्तों तो कैसे हो आप लोग आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए मात्र ₹6000 के बजट में आने वाले किफायती फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की इंफिनिक्स कंपनी का एक चर्चित फोन होने वाला है. तथा दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन ग्राहकों को 8GB तक की रैम के साथ मिलेगा जहां पर लंबे समय तक चलने वाली पावरफुल बैटरी तथा कैमरा क्वालिटी भी आपको काफी अच्छी देखने को मिलती है तो यदि आप इस फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंत तक बने रहिए.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

ग्राहकों को इंफिनिक्स कंपनी की इस फोन के अंदर बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेगी जिसमें खास तौर पर दो स्टोरेज वेरिएंट आपको देखने को मिलते हैं और पहले 3GB की रैम तथा 64GB का इंटरनल स्टोरेज होगा जिसके साथ यह फोन 4GB करें और 64GB के इंटरनल स्टोरेज में आता है और बजट प्राइस में इसकी कीमत की बात करें तो दोस्तों यह स्मार्टफोन मात्र मलेशिया में ₹6000 की कीमत के साथ लांच किया गया है जहां पर जल्द ही या भारतीय मार्केट में भी लॉन्च होने की कगार पर है तो लोग इसका बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

8GB रैम के साथ सबसे कम कीमत में मिल रहा Infinix Smart 9 phone, जबरदस्त कीमत में मिल रही 5000mah की बैटरी

बात करें फोन के अंदर मिलने वाले फीचर्स की तो दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन एचडी प्लस पांच ऑल डिजाइन वाली 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ मिलेगा जहां पर 120 का रिफ्रेश करता था ब्लैक सिल्वर और गोल्ड के साथ मिनट ग्रीन कलर ऑप्शन आपको इसके अंदर देखने को मिलने वाले हैं और यह फोन आपको मीडियाटेक हेलिओ जी 81 प्रोसेसर के साथ भी देखने को मिल जाएगा. जिसमें आगे आपकी गेमिंग करते हैं तो यह काफी बढ़िया और स्मूथ तरीके से काम करेगा.

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों इसमें मिलने वाले कैमरा फीचर्स बहुत ही शानदार और पावरफुल होने वाले हैं जो कि आपको डबल कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा इस फोन के बैक पैनल के अंदर ग्राहकों को 13 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसके साथ सेल्फी तरह वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा ऑफर किया जाता है और दोस्तों इसमें मिलने वाले बैटरी की बात करें तो यह फोन आपको 5000 mah बड़ी बैटरी के साथ मिलेगा जहां पर इसमें मिलने वाले चार्जर के साथ आप इसे कम समय में चार्ज भी कर सकते हैं.

Exit mobile version