Tech

गेमर्स को डबल मजा दिलाने लॉन्च हुआ Infinix Zero 40 5G , लाजवाब कीमत के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Infinix Zero 40 5G: नमस्कार साथियों आज हम आपके लिए इंफिनिक्स कंपनी कैसे शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की मार्केट में लाजवाब कीमत के साथ आता है तथा 12 जीबी तक करें हम सपोर्ट करने वाला या फोन बहुत ही शानदार प्राइस के साथ मिल रहा है तो यदि आप भी इस फोन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ आर्टिकल के अंत तक बने रहिए और विस्तार से इसके बारे में जानकारी प्राप्त करिए।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देती इंफिनिक्स कंपनी की तरफ से आने वाले इस फोन की कीमत बहुत ही शानदार होने वाली है जो कि दो प्रकार के स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है और इसमें ज्यादा वेरिएंट 12 जीबी राम तथा 256 जीबी का स्टोरेज सपोर्ट करेगा जहां पर इसकी कीमत 27999 है। और यदि आप इसके अधिकतम वीरेन को लेना चाहते हैं जिसमें 512gb का इंटरनल स्टोरेज हो तो उसकी कीमत 30000 रुपए देखने को मिलने वाली है।

गेमर्स को डबल मजा दिलाने लॉन्च हुआ Infinix Zero 40 5G , लाजवाब कीमत के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

दोस्तों इसी के साथ-साथ हम आपको बता दे की इंफिनिक्स कंपनी का यह फोन 21 सितंबर को फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए लॉन्च होगा जहां पर इसके अंदर 144 हार्ट के रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली 6.78 इंच की डिस्प्ले मिलेगी इसके साथ आपके यहां को रनिंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन ऑफर करने वाला है और आपको बता दे कि इसमें गेमिंग के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ तगड़ा मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर मिलेगा।

अब यदि कोई इसमें शानदार कैमरा का मजा लेना चाहता है तो कंपनी के द्वारा 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सपोर्ट दिया जाता है जिसके साथ में आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड तथा 2 मेगापिक्सल वाला एक अन्य कैमरा दिया जाएगा और इस जबरदस्त कैमरा सेटअप के साथ आपको 45 वाट का चार्जिंग सपोर्ट तथा एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलने वाला है।

Related Articles

Back to top button