Innovaको घाट घाट का पानी पीला देगी Maruti की धांसू कार, 26KM शानदार माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

Innovaको घाट घाट का पानी पीला देगी Maruti की धांसू कार, 26KM शानदार माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत जैसा की अआप जाते ही होंगे की भारतीय बाजार में चार पहिया वाहनों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है इसी बात को ध्यान में रखते हुए मारुति सुजुकी कार कम्पनी ने अपनी नई कार लांच की है जिसका नाम मारुति सुजुकी XL6 है इसमें आपको कई फीचर्स देखने को मिल जाते है आपको बता दे की इस कार की कीमत भारतीय मार्केट में काफी कम है यदि आप भी अपने लिए एक दमदार कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह कार आपके लिए एक बेहतरीन आप्सन होने वाली है

प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्किट में धाँसू एंट्री लेगी Maruti Celerio ,जाने कितनी होगी कीमत

Maruti Suzuki XL6 के शानदार फीचर्स

दोस्तों बता की जाये इस कार के फीचर्स की तो आपकी जानकरी के लिए बता दे की इस कार में आपको 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, 6-स्पीकर सिस्टम जिसे आर्कमिस द्वारा ट्यून किया गया है, पैडल शिफ्टर्स, हवादार फ्रंट सीट, 360-डिग्री कैमरा, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक एयर कंडीशनिंग और हाइट एडजस्टेबल सीट जैसी कई खूबियां शामिल हैं.

Innovaको घाट घाट का पानी पीला देगी Maruti की धांसू कार, 26KM शानदार माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

Maruti Suzuki XL6 की दमदार इंजन

आपकी जानकरी के लिए बता दे की इस कार में आपको1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन और उसी क्षमता का सीएनजी किट दिया गया है. अआप्को बता दे की यह इंजन 86.63 से 101.64 PS की अधिकतम पावर और 136.8 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करती है. इस कार के पेट्रोल वेरिएंट में 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों का विकल्प मिलता है. वहीं, सीएनजी किट सिर्फ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ देखने को मिल जाती है

Maruti Suzuki XL6 का शानदार माइलेज

अगर बात की जाये इस कार के माइलेज की तो यह कार मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट में 20.97 किमी/लीटर और ऑटोमैटिक पेट्रोल वेरिएंट में 20.27 किमी/लीटर का माइलेज देती है. वहीं, इसके मैनुअल सीएनजी किट के साथ आपको 26 किमी/लीटर तक का शानदार माइलेज भी मिल जाता है.

कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nissan Magnite SUV, जाने कितनी होगी कीमत

Maruti Suzuki XL6 की कीमत

अगर जब्त की जाये इस कार की कीमत की तो आपकी जानकरी के लिए बता दे की इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 11.61 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 14.77 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) देखने को मिल जाती है.

Exit mobile version