IQOO लेकर आएगा ग्राहकों के लिए धमाकेदार खुशखबरी, संभावित फीचर्स के साथ लॉन्च होगा नया मॉडल

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि टेक्नोलॉजी मार्केट में IQOO कंपनी का काफी दबदबा है। कंपनी के द्वारा एक से बढ़कर एक तगड़े स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं और इसी बीच खबर निकल कर आ रही है कि इक कंपनी अब अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जिसमें ग्राहकों को काफी बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे और इसका नाम iQOO 13 होने वाला है । चलिए दोस्तों लीक हुई जानकारी के अनुसार जानते हैं कि आपको इसमें कौन-कौन से जबरदस्त फीचर्स मिल सकते हैं।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

iQOO 13 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन 6.78 इंच की फ्लैट डिस्प्ले के साथ मिल सकता है जो की एक कर्व डिस्प्ले होने वाली है और इसी के साथ यदि हम इसमें मिलने वाले खतरनाक प्रोसेसर की बात करें तो दोस्तों इसके अंदर क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रैगन 8 gen 4 चिपसेट मिलने की संभावना की जा रही है जो की गेमिंग के लिए काफी बेहतरीन हो सकता है।

IQOO लेकर आएगा ग्राहकों के लिए धमाकेदार खुशखबरी, संभावित फीचर्स के साथ लॉन्च होगा नया मॉडल

iQOO 13 कैमेरा और बैटरी

इसी के साथ दोस्तों लीक हुई जानकारी में यह भी पता चला है कि इस स्मार्टफोन के अंदर आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है जिसमें की 50 मेगापिक्सल का में सेंसर और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल के ही 3X पेरिस्कोप टेली फोटो कैमरा का प्रयोग इस स्मार्टफोन में देखने को मिलने वाला है जो की पावर के लिए बहुत ही बढ़िया 6000 mah की सबसे पावरफुल बैटरी के साथ 100 वाट का फास्ट चार्जिंग करेगा जिससे ग्राहक इस काम समय में चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल भी कर पाएंगे।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

iQOO 13 स्मार्टफोन

दोस्तों आपको बता दे की कंपनी का यहां शानदार स्मार्टफोन आपको मेटल मिडिल फ्रेम के साथ और पीछे ग्लास बॉडी के साथ देखने को मिल सकता है जो की सेफ्टी के लिए काफी पावरफुल स्मार्टफोन होने वाला है और यह काफी बेहतर एंड्राइड सिस्टम के साथ आने वाला स्मार्टफोन होगा जिसकी लॉन्च डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन यह जल्द ही आपको खरीदी के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है और इसकी कीमत भी काफी बढ़िया होने वाली है।

Exit mobile version