गरीबों का दिल जीतने आया Itel A70 स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे iphone जैसे धाकड़ फीचर्स

गरीबों का दिल जीतने आया Itel A70 स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे iphone जैसे धाकड़ फीचर्स . नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की आजकल भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है एक से बढ़कर एक नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रही है इसी को देखते हुए Itel कंपनी ने भी अपने कम बजट वाले यूजर्स के लिए एक शानदार स्मार्टफोन भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Itel A70 स्मार्टफोन है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

read more मार्केट में रुतबा बनाने आ गई Mahindra Bolero

Itel A70 स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों आपको बता दे की Itel कंपनी ने Itel A70 स्मार्टफोन मैं आपको अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए 6. 6 इंच की बड़ी एचडी स्क्रीन दी है, जो की 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

गरीबों का दिल जीतने आया Itel A70 स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे iphone जैसे धाकड़ फीचर्स

Itel A70 स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

इसके साथ ही Itel कंपनी ने Itel A70 स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है, जिसके साथ दो मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर देखने को मिल जाता है। आपकी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

read more- जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

Itel A70 स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है जो की 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Itel A70 स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में Itel A70 स्मार्टफोन की शुरुआती की मतलब बरसात 75,00 रूपये के आसपास है।

Exit mobile version