Automobile

मार्किट में अपनी पहचान बनाने उतरी IVOOMi कंपनी की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में आये बवाल फीचर्स

नमस्कार साथियो आज के इस धमाकेदार आर्टिकल में हम आपके लिए बहुत ही जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आ गए है. दोस्तों आपको बता दे की अगर आप भी कोई ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना चाहते है जिसमे की आपको बेहतरीन रेंज के साथ बवाल टॉप स्पीड और सबसे बेस्ट फीचर्स मिले तो आपके लिए यह आर्टिकल बेस्ट होगा क्योंकी आज हम आपको IVOOMi JeetX ZE के बारे में बताने वाले है. तो चलिए इसके बारे में सब कुछ जानते है.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको आज IVOOMi JeetX ZE स्कूटर की बेटरी के बारे में बताएँगे. जिस्म,इ की ग्राहकों के लिए कंपनी तीन बैटरी पैक वेरिएंट प्रदान करने वाली है और इसमें आपको 2.1 kWh, 2.5 kWh और 3 kWh बैटरी विकल्प देखने को मिलने वाले है. साथ ही इसकी खास बात ये ही की इसमें रिमूवेबल बैटरी शामिल है जिससे की आप इसे घर पर निकालकर चार्ज कर सकते हैं, और यह IP67 से लैस है.

मार्किट में अपनी पहचान बनाने उतरी IVOOMi कंपनी की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में आये बवाल फीचर्स

साथ ही इसके रेंज की अगर हम बात करे तो सबसे पहले तो आपको इस स्कूटर के अंदर सिंगल चार्ज पर लगभग 170 किमी की धमाकेदार रेंज देने का वादा किया जा रहा है. इतना ही नहीं आपको बता दे की इस शानदार स्कूटर के अंदर आपको आपको 60 से 70 किलोमीटर प्रति घंटा की भयानक टॉप स्पीड भी मिल जाती है. वही पर आप इसे सामान्य चार्जर से भी चार्ज करते है तो यह 5 से 6 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है.

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

तो दोस्तों वही पर आपको बता दे की IVOOMi JeetX ZE स्कूटर में आपको रियल टाइम बेसिस पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, डिस्टेंस-टू-एम्प्टी जैसे लाजवाब फीचर्स भी देखने को मिल जाते है और यह आपको 8 अलग-अलग रंगों में मिलने वाली है जिसकी कीमत 79,999 रुपये से शुरू हो जाती है. इसलिए आप अपनी पसंद और इस्तेमाल के हिसाब से कोई भी वैरिएंट पसंद कर सकते है.

Related Articles

Back to top button