Automobile

कमाल के फीचर्स के साथ मार्किट में धूम मचाने लॉन्च हुई Jawa 42 bike , मिलेगा धाकड़ इंजन

नमस्कार दोस्तों आज के ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपके लिए एक ऐसी शानदार बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसे अगर आप लेकर सड़कों पर निकलते हैं तो लोगों की नजरे आपसे नहीं हटने वाली है। दोस्तों यहां बाइक जावा कंपनी की तरफ से आने वाली Jawa 42 बाइक है। दोस्तों इस गाड़ी का रैपचिक लुक और शानदार फीचर्स आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाले हैं जो की राइडर्स के लिए एक शानदार गाड़ी है। आई इसके बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Jawa 42 bike के फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की जावा कंपनी के तरफ से आने वाली इस शानदार टू व्हीलर बाइक में ग्राहकों के रीडिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल और डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ डिजिटल ऑडोमीटर जैसी सुविधाएं प्रदान की जाती है। साथी नई टेक्नोलॉजी के साथ आप इसमें डिजिटल ट्रिप मीटर और डिजिटल टेकोमीटर जैसी सुविधाओं का लाभ भी ले सकते हैं जो की सिंगल टाइप सेट के साथ आती है और अगर आप अकेले रीडिंग करना चाहते हैं तो यहां आपके लिए एक शानदार बाइक होने वाली है।

कमाल के फीचर्स के साथ मार्किट में धूम मचाने लॉन्च हुई Jawa 42 bike , मिलेगा धाकड़ इंजन

Jawa 42 bike इंजन क्वालिटी

दोस्तों यदि आप भी भारतीय मार्केट में उपस्थित एक बढ़िया गाड़ी खोज रहे हैं जिसमें आपको एक पावरफुल इंजन मिले तो यहां गाड़ी आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकती है क्योंकि इसके अंदर कंपनी के द्वारा 293 सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक वाला इंजन दिया जाता है जिसकी क्षमता बहुत खतरनाक होने वाली है और यह 14 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ आने वाली बाइक है जो की सभी बाइक राइडर्स को 33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होने वाली बाइक है इसलिए आप इसे लंबे टूर राइट के लिए आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Jawa 42 bike की कीमत

दोस्तों यदि आपको भी इस गाड़ी के स्पेसिफिकेशन पसंद आ रहे हैं और यदि आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में उपस्थित यह बाइक आपको पांच अलग-अलग वेरिएंट में मिलती है जिसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 223190 रुपए के आसपास आती है और वहीं पर इसकी कीमत बढ़ते बढ़ते 230966 रुपए एक्स शोरूम कीमत के आसपास देखने को मिल जाती है। दोस्तों आप पांचो वेरिएंट्स में से अपनी पसंद के अनुसार कोई भी धमाकेदार वेरिएंट को खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button