ब्रांडेड फीचर्स के साथ आधुनिक डिजाइन में लॉन्च हुई Jawa Bobber 42 , तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

Jawa Bobber 42 : नमस्कार दोस्तों आज की छोटू मोबाइल समाचार में हम आपके लिए एक बहुत ही शानदार गाड़ी की जानकारी लेकर आते हैं तथा दोस्तों आपको बता दे कि यह गाड़ी टेक्नोलॉजी के मामले में बहुत ही आगे होने वाली है इसमें आपको सिंगल पीस के साथ देखने को मिलेंगे। तो यदि आपको भी अकेले सवारी करने का मजा आता है तो यह गाड़ी आपके लिए बिल्कुल बेस्ट होने वाली है चलिए इस गाड़ी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : अत्याधुनिक फीचर्स के साथ आकर्षक डिजाइन में मिलेगी Bajaj Pulser N125 , जाने पसंद करने की वजह

रॉयल एनफील्ड कंपनी को टक्कर देने वाली जावा कंपनी की यह भाई बहुत ही शानदार ऑप्शन आपके लिए होगी जिसमें आपको बहुत ही शानदार डिजिटल इंस्ट्रूमेंट प्लास्टर तथा स्पीडोमीटर मिलता है और उसके साथ ही यह ऑडोमीटर की सुविधा तथा ट्रिप मीटर में आती है जिसमें आपको इंर्पोटेंट फीचर्स देखने को मिलजाएंगे। दोस्तों इसके साथ ही या गाड़ी आपको 4.48 इंच की एलईडी स्क्रीन के साथ मिलती है जिसमें आपको आपके सफर की सारी जानकारी देखने को मिल जाएगी और यह डिजिटल गाड़ी होने की वजह से बहुत ज्यादा पसंद कर जाती है।

ब्रांडेड फीचर्स के साथ आधुनिक डिजाइन में लॉन्च हुई Jawa Bobber 42 , तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

कंपनी की इस बाइक की सबसे शानदार बात यह होने वाली है कि यह आपको कम कीमत के अंदर काफी अच्छे फीचर्स देती है और इसकी पावरफुल परफॉर्मेंस के बावजूद माइलेज भी अच्छा मिलता है और यदि हम इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको 235.43 सीसी का इंजन मिलता है इसके साथ यह गाड़ी आपको न केवल तगड़ी परफॉर्मेंस देती है बल्कि इसके अंदर आपको कम से कम 20 से 21 किलोमीटर का माइलेज भी मिलता है जिससे यदि आप इसे लंबे टूर राइड के लिए इस्तेमाल करते हैं तो आपको खर्चे की टेंशन ज्यादा नहीं होगी।

Also read : खतरनाक फीचर्स के साथ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिलेगा Samsung Galaxy S24 5G , आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

और यदि आप इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाली है। क्योंकि दोस्तों जावा कंपनी ने रॉयल एनफील्ड के मुकाबले में लॉन्च सर है जहां पर कीमत भी काफी कम होने वाली है तो लगभग 187000 की कीमत के आसपास ही आपको मिल जाएगी। जहां पर यह बाइक आप किस्त प्लान के साथ भी ले सकते हैं इसमें बैंक लोन के साथ आपको लगभग 30 महीने तक का लाभ दिया जाता है और इसमें 8.40% की ब्याज दर लगती है।

Exit mobile version