एसयूवी सेगमेंट को दहलाने आ रही Jeep की बवाल कार, पथरीले रास्तों में भी देगी मक्खन जैसी स्पीड

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारत को एसयूवी सेगमेंट का बादशाह कहां जाता है। जहां पर आपको एक से बढ़कर एक बड़ी-बड़ी ब्रांड कंपनियों की तगड़ी और पावरफुल एसयूवी देखने को मिल जाती है। इसी के साथ एसयूवी मार्केट में फिर से बवाल मचाने के लिए जीप कंपनी के द्वारा Jeep Compass car को पेश किया जाने वाला है तो चलिए आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।

Read Also: OnePlus को टक्कर देने आया 8000 mAh धांसू बैटरी वाला Redmi Note 13 Pro Max, 67 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 128GB रैम

Jeep Compass के फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शानदार फोर व्हीलर गाड़ी के अंदर आपको काफी लग्जरी इंटीरियर मिलेगा जो की कनेक्ट कर टेक्नोलॉजी के साथ आएगा और इसमें आपको 10.1 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो की 10.25 इंच वाले डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ आएगा। अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें आपको सुविधाजनक फ्रंट सीट्स और वायरलेस फोन चार्ज के साथ क्रूज कंट्रोल और सनरूफ जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं।

एसयूवी सेगमेंट को दहलाने आ रही Jeep की बवाल कार, पथरीले रास्तों में भी देगी मक्खन जैसी स्पीड

Jeep Compass का इंजन

दोस्तों जीप कंपनी के द्वारा आने वाली या फोर व्हीलर गाड़ी आपके ऑफ रोडिंग के लिए काफी बेहतर विकल्प होगी क्योंकि इसके अंदर हाई पावर का 2 लीटर डीजल इंजन मिलेगा जो की 170 ps की पावर के साथ 300 nm का टार्क जनरेट करता है। साथ इसमें आपको 6 स्पीड मैनुअल और नौ स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का ऑप्शन मिलता है जो की आकर्षक फ्रंट व्हील और एलॉय व्हील्स ड्राइव के साथ आते हैं जिसके माइलेज की बात की जाए तो यह 15 से 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होने वाली फोर व्हीलर गाड़ी है।

Read Also: Yamaha RX100: मॉडर्न फीचर्स के साथ इतनी सी कीमत में Launch हुई Yamaha RX100 की धांसू बाइक

Jeep Compass की कीमत

दोस्तों यदि आप भी अपने शौक के लिए जीप कंपनी की यहां फोर व्हीलर गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो दोस्तों आपको बता दे कि यह शानदार गाड़ी आपको दो बेस्ट वेरिएंट के साथ मिलती है जिसकी कीमत 20,69,000 है। जो कि अभी के समय पर गिरावट की वजह से 18,99,000 मैं मिल रही है और यह आपको कल 11 वेरिएंट के साथ उपलब्ध होने वाली धमाकेदार एसयूवी है।

Exit mobile version