भारतीय टेक मार्किट में धूम मचाने आया Jio कंपनी का 5g फोन, छोटू पैक में मिलेंगे बड़े धमाकेदार फीचर्स

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है की भारत में Jio कंपनी अपने नेटवर्क के लिए बहुत ज्यादा फेमस है और इसी के साथ सबसे ज्यादा ग्राहक इसी कंपनी के पास है. लेकिन दोस्तों अपनी पहचान को और आगे बढ़ाने के लिए Jio कंपनी के द्वारा अब नया 5G स्मार्टफोन पेश किया जा रहा है , क्योकि जब से जिओ का 5G इंटरनेट तेज चल रहा है तब से 5G स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ गई है.

READ MORE :http://बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की JIO कंपनी के द्वारा जब से भारत के कुछ राज्य में 5G इंटरनेट पेश किया गया था. तब से ही मार्किट में 5G फ़ोन्स की मांग बढ़ गयी और इसीलिए अब जियो कंपनी भी Jio 5G स्मार्टफोन पेश करने की तयारी में है जो की बहुत ही सस्ते में आने वाला सबसे बेहतर स्मार्टफोन होगा और ये Jio 5G नेटवर्क की तरह ही बेस्ट होगा.

भारतीय टेक मार्किट में धूम मचाने आया Jio कंपनी का 5g फोन, छोटू पैक में मिलेंगे बड़े धमाकेदार फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Jio 5G smartphone 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला पहला सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा और 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ यह धूम मचाने वाला है. वही पर आपको इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी 33 वोट के फास्ट चार्ज के साथ आएगी. जो की मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज होगा.

READ MORE : OnePlus का धांसू फ़ोन जो चलेगा पानी में भी फीचर्स ऐसे जो आपको दीवाना बना देगा

साथ ही इस शानदार फोन में ग्राहको को 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले प्रदान की जाती है जो की 4K क्वालिटी की वीडियो चलने के लिए बेस्ट होगा. और इसी के साथ अगर आप भी इसे लेने की सोच रहे है तो आपको बता दे की यह फोन आपको ₹3000 में खरीदी के लिए मिलने वाला है. जो की लोगों को काफी पसंद आएगा और उम्मीद है कि यह जल्द ही लॉन्च भी होगा.

Exit mobile version