5G नेटवर्क के साथ मिलेगा Jio कंपनी का धमाकेदार स्मार्टफोन, 5000 mah बैटरी के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारत में अभी के समय पर 5G नेटवर्क काफी तेजी से बढ़ रहा है और इसी के चलते अब कंपनियां अपने 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में पेश कर रही है जिन्हें ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसलिए जिओ कंपनी के द्वारा भी अपना एक शानदार 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा चुका है जिनकी डिमांड दिनों दिन बढ़ती जा रही है। दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की Jio smartphone मैं आपको कंपनी ने बेस्ट नेटवर्क के साथ बहुत सारे तगड़े फीचर्स दिए हैं।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि जिओ कंपनी अंबानी जी की कंपनी है जो कि अपने 5G नेटवर्क के लिए काफी जानी जा रही है। अंबानी जी ने अपने नेटवर्क को पूरी दुनिया भर में फैला कर रखा है और इसी के साथ अब जिओ कंपनी अपना 5G स्मार्टफोन भी पेश करने का ऐलान कर रही है Jio smartphone  के अंदर सभी ग्राहकों को नई टेक्नोलॉजी वाले तगड़े फीचर्स सबसे कम कीमत में मिलने वाले हैं।

5G नेटवर्क के साथ मिलेगा Jio कंपनी का धमाकेदार स्मार्टफोन, 5000 mah बैटरी के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जियो स्मार्टफोन Jio smartphone  के अंदर सबसे पहले तो आपको डाटा सेव करने के लिए दो रैम और स्टोरेज विकल्प मिलेंगे जिसमें की 4GB की रैम और 6GB रैम के साथ 128GB और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की सुविधा प्रदान की जाएगी।इसी के साथ-साथ आपको नहीं टेक्नोलॉजी वाले तगड़े फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में देखने को मिलेंगे और यह भारतीय बाजारों में जुलाई के तीसरे सप्ताह में लॉन्च होगा जो की फ्लिपकार्ट के साथ-साथ आपके नजदीकी मोबाइल शॉप से भी खरीदने को मिल जाएगा।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों वहीं पर कैमरा क्वालिटी के लिए इस Jio smartphone के अंदर 64 मेगापिक्सल का धमाकेदार कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आता है और वहीं पर बैटरी के लिए इसमें 5000 mah की बैटरी मिलती है जो की 2 दिन तक आराम से चलाई जा सकती है। वहीं पर इसकी कीमत भी सबसे कम है जो कि आपको मात्र 999 रुपए में मिल जाएगा।

 

Exit mobile version