Jio Financial Services: अंबानी के इस शेयर का धमाल, 5 महीने में 60% रिटर्न, बनने वाला है मल्टीबैगर शेयर गलती से भी बेचने की भूल मत करना

Jio financial services: अंबानी का ऐसा कोई स्टॉक नहीं जो मल्टीबैगर स्टॉक नहीं बना और उसने 500% का रिटर्न नहीं दिया हो अगला नंबर है जिओ फाइनेंशियल सर्विस का जो फाइनेंस सेक्टर से रिलेटेड शेयर है मुकेश अंबानी के इस कंपनी को लेकर ब्रोकर्स ने टारगेट दिया है और बताया है कि जियो फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयर कहां तक जा सकते हैं. इस स्‍टॉक ने सिर्फ पांच महीने में 60फीसदी का रिटर्न दिया है ।

JIO FINANCIAL SERVICES : फाइनेंस सेक्टर का मार्केट खा सकता है यह शेयर‌ मुकेश अंबानी की कंपनी के शेयर ने निवेशकों को सिर्फ पांच महीने में शानदार रिटर्न दिया है. इस शेयर ने 60 फीसदी का रिटर्न पेश किया है. शुक्रवार को यह शेयर करीब 1 फीसदी चढ़कर 362.45 रुपये पर बंद हुआ. हालांकि अभी ये स्‍टॉक अपने रिकॉर्ड हाई लेवल से 8.17 फीसदी डाउन है।

READ MORE : http://जहरीले फीचर्स के साथ नए अंदाज में पेश होगी Hyundai की धांसू कार, मिलेगा पावरफुल इंजन और अपडेटेड फीचर्स

JIO FINANCIAL SERVICES : यह शेयर मुकेश अंबानी की कंपनी जियो फाइनेंशियल सर्विसेज का है, जिसने पिछले साल अगस्‍त से लेकर अभी तक 68 फीसदी से ज्‍यादा का रिटर्न दिया है. यह शेर बजाज फाइनेंस बड़ी-बड़ी फाइनेंस सेक्टर की कंपनियों का शेयर मार्केट केप गिरा सकता है ऐसा स्टॉक मार्केट रिसर्च उन का कहना है कहां जा रहा है कि 2024 में यह शेयर मल्टीबैगर शेयर बन सकता है और फाइनेंस सेक्टर में सबको हिला के रख देगा क्योंकि यह शेयर मोटा भाई का है जब मार्केट में उतरते हैं इनके शेयर तो मल्टीबैगर शेयर बनकर ही रहते हैं ।

Exit mobile version