बिजनेस

मात्र ₹26 में मिलेगा सबसे बढ़िया वैलिडिटी वाला Jio रिचार्ज प्लान, कम कीमत में बेहतरीन लाभ के साथ बनेगा ग्राहकों की खास

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि जिओ कंपनी अपने ग्राहकों के लिए लगातार एक से बढ़कर एक तगड़े और बेहतरीन फीचर्स वाले रिचार्ज प्लान को लॉन्च करती है और इसी के साथ आपको बता दे की फिर एक बार जिओ कंपनी ने अपना सबसे सस्ता वाला प्लान लॉन्च कर दिया है जो की मात्रा ₹26 में मिलता है और यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की जिओ कंपनी की तरफ से मिलने वाले इस 28 रुपए वाले प्लान के अंदर आपको कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है लेकिन 28 दिनों के लिए आपको 2GB का उत्तर मिल जाता है और इस रिचार्ज प्लान के जरिए आप इस शानदार डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इस प्लान की सुविधा जिओ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं और आपको बता दे कि इसी के साथ इसे आप टॉप अप के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

मात्र ₹26 में मिलेगा सबसे बढ़िया वैलिडिटी वाला Jio रिचार्ज प्लान, कम कीमत में बेहतरीन लाभ के साथ बनेगा ग्राहकों की खास

दोस्तों अगर आप भी अपने लिए कम कीमत में एक बेहतरीन लाभ वाला सस्ता रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं रिचार्ज प्लान आपके लिए सबसे बेहतर होगा और यह खासकर उन लोगों के लिए है जो कि सिर्फ डाटा का इस्तेमाल करके स्मार्टफोन का यूज करते हैं। इसलिए अगर आपको भी सिर्फ डाटा चलाने के लिए कोई रिचार्ज प्लान चाहिए तो यहां आपके लिए एक बेहतर विकल्प होगा।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

जिओ कंपनी की तरफ से आने वाले इस 28 दिन के वैलिडिटी वाले में आपको 2GB का डाटा मिल जाता है और इसे आप 28 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। दोस्तों यार रिलायंस कंपनी की तरफ से आने वाला एक छोटा प्रीपेड डाटा पैक है जो की कम बजट वाले ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद है और यह प्लान ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है।

Related Articles

Back to top button