HOMEMobileTechज्ञान

JioPhone All in One Plan जियो का सबसे सस्ता प्लान; मात्र 75 रुपये में डाटा-अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio का सबसे सस्ता प्लान; मात्र 75 रुपये में डाटा-अनलिमिटेड कॉलिंग

JioPhone All in One Plan: टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक प्लान उपलब्ध कराती हैं। आप अपने लिए Airtel, Jio, Vi, BSNL के पोर्टफोलियो से कई विकल्प चुन सकते हैं। कुछ इसी तरह के प्लान्स JioPhone यूजर्स के लिए भी उपलब्ध हैं। JioPhone यूजर्स की बात करें तो यहां 100 रुपये से कम में यूजर्स को दो प्लान दिए जा रहे हैं। अगर आपको सस्ते प्लान चाहिए और आप एक JioPhone यूजर हैं तो यहां हम आपको इन्हीं दो प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। इनमें कॉलिंग, डाटा, एसएमएस समेत और भी कई सुविधाएं दी जा रही हैं। तो चलिए जानते हैं JioPhone All in One Plans के बारे में।

75 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स: 
इस प्लान में आपको 100 एमबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। साथ ही 200 एमबी डाटा अतिरिक्त दिया जा रहा है। कुल मिलाकर 2.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 50 SMS भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 23 दिन की है। इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

अगर 100 रुपये से कम के प्लान की बात करें तो इस पोर्टफोलियो में एक और प्लान उपलब्ध है जिसकी कीमत 91 रुपये है।

91 रुपये के प्लान में यूजर्स को 100 एमबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। साथ ही 200 एमबी डाटा अतिरिक्त दिया जा रहा है। कुल मिलाकर 3 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 50 SMS भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button