HOMEKATNIMADHYAPRADESH

कबाड़ दुकान संचालकों ने महापौर प्रीति संजीव सूरी से लगाई गुहार, पहले किया जाए व्यवस्थापन फिर की जाए सीलबंदी

कटनी। कांग्रेस पार्षद एडवोकेट मिथलेश जैन की अगुवाई में समस्त कबाड़ दुकान संचालकों ने नगर निगम पहुँच कर महापौर प्रीति संजीव सूरी से न्याय की गुहार लगाई। दुकानदारों ने कहा कि ज़िला प्रशासन द्वारा कबाड़ दुकानों को सील करने की कार्यवाही कर दी गई। उन्होंने महापौर से मांग करते हुए कहा कि पहले कबाड़ दुकानों का व्यवस्थापन किया जाये, तत्पश्चात् सील की कार्यवाही की जावे, जिससे सभी गरीबों की रोज़ी रोटी चल सके। उन्होंने कहा की किंतु प्रशासन द्वारा इसके विपरीत कार्यवाही करते हुए व्यवस्थापन किए बिना ही दुकानों को सील कर बंद कर दिया गया। जिसके चलते सभी की रोज़ी रोटी बंद होने से सभी दुकान संचालकों को अत्यधिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। सभी के द्वारा व्यवस्थापन होने तक कबाड़ दुकानों की सील खोलने की माँग महापौर सूरी से करते हुए कहा गया कि हम लोग शासन के निर्देशानुसार ही व्यवसाय करेगे किसी नियम और भंडारण आदि का उल्लंघन नहीं करेगे।

सभी की बातों को सुनते हुए महापौर सूरी ने क्षेत्रीय सांसद प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और कटनी के जिला अध्यक्ष दीपक टंडन सोनी से दूरभाष में बात की। माननीय बीडी शर्मा द्वारा आश्वासन दिया गया की किसी के साथ अन्याय नहीं होगा। महापौर ने समस्त कबाड़ दुकानदारों से कहा कि आप सभी की समस्याओं के निराकरण हेतु मेरे द्वारा अवश्य पूर्ण प्रयास किए जा रहे है।

हमारे द्वारा किसी भी गरीब भाई बहन का अहित नहीं किया जाएगा। आप सभी हमारे शहर के ही नागरिक है, और हमारी परिषद द्वारा शहर की समस्त जनता के हित में ही कार्य किया जाएगा। समस्त दुकानदारों को व्यवस्थित होकर दुकानों सील खोलने की कार्यवाही हेतु आवश्यक कदम जल्द उठाएं जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button