kangana Ranuaut भाजपा की नई नवली सांसद कंगना रनौत को कहा खाना पड़ा जोरदार थप्पड़

Kangana Ranaut :कंगना रनौत को मारा जोरदार थप्पड़ CISF जवान को किया निलंबित यह पूरा मामला किसान आंदोलन का है जिसमें कंगना रनौत ने किसान आंदोलनकारी को अपशब्द कहे थे कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला जवान को निलंबित कर दिया गया है। महिला जवान ने स्वीकार किया है कि उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा है क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी की थी।

Kangana Ranaut :भारतीय बालीवुड अभिनेत्री kangana ranaut और मंडी से भाजपा की नई नवेली सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद महिला जवान वहां से निकल जाती है। हालांकि इस दौरान एयरपोर्ट पर अफरा-तफरा मच गई। इस बीच अब एक्शन लेते हुए सीआईएसएफ की महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने स्वीकार किया कि उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी की थी, जिसमें उनकी मां भी बैठी हुई थीं।

 READ MORE ;http://सोशल मिडिया पर अपनी बात को लेकर चर्चा में बने शेखर सुमन, बॉलिवुड की पॉपुलर हसीना पर कैसे कई सारे तंग                                                                                                                                                               Kangana  Ranaut  : आपकी जानकारी के लिए बता दे की 2024 लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से kangana ranaut नामांकन दाखिल किया था कंगना रनौत ने जो इस बार भारी मतों से सांसद चुनी गई कहा जा रहा था कि कंगना ने दिल्ली कोई मीटिंग में जा रही थी तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान कंगना रनौत को देखकर रूद्र रूप में आ गई और वह खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई और कंगना को जोरदार थप्पड़ मारा इसके बाद बहुत बवाल हुआ और आखिर में सीआईएसएफ जवान लेडी को ड्यूटी से निलंबित करना पड़ा क्या यह सही निर्णय है आप इस पर अपनी राय जरूर दें | कंगना रनौत ने इस विवाद के बाद क्या कहा :मुझे बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं। मेरे शुभ चिंतकों और मीडिया के लोगो को बता दू की में सुरक्षित हूं |

 

 

Exit mobile version