सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में चल रही कंगना रनौत, वायरल हुआ किसान आंदोलन का पुराण नोट, दर्शक देखकर हुए हैरान

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि कंगना रनौत काफी पुरानी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी है और अभी के समय पर इन्होंने एक्टिंग को छोड़ राजनीति में अपना कदम रखा है। यहां पर भी इन्होंने अपने नाम के झंडे कड़े हैं और मंडी से लोकसभा चुनाव को जीत लिया है। लेकिन आपको बता दे कि उनके साथ बीते दिनों में कुछ ऐसा हुआ था जो की चर्चा में चलने वाला है और आपको बता दे की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान द्वारा उन्हें थप्पड़ मारा गया था जो की काफी चर्चा में चल रहा है और अब हाल ही में 4 साल पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें की महिला ने कांगड़ा रनोद को थप्पड़ मारा था।

यह भी पढ़िए :-  जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

दोस्तों इसी बीच कंगना डाउनलोड के द्वारा ट्वीट में लिखा गया कि हां हां यह वही दीदी है जिसने टाइम मैनेजमेंट की 100 सबसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल किया गया था। साथी यह भी 100 लोगों में शामिल है। लेकिन दोस्तों वहीं पर कुछ समय के बाद कंगना रनौत के द्वारा इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया और आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर या अब काफी वायरल हो रहा है जिसके बाद एक्ट्रेस को पंजाब से काफी विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है जिसको लेकर या काफी उदास भी दिख रही है।

सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में चल रही कंगना रनौत, वायरल हुआ किसान आंदोलन का पुराण नोट, दर्शक देखकर हुए हैरान

वहीं दूसरी और किसानों ने तितरपुर साहिब में कंगन की कर को गिरकर जमकर विरोध किया और उन्हें माफी मांगने पर मजबूर किया और आपको बता दे कि इस पर माफी तो नहीं मांगी लेकिन एक्ट्रेस के द्वारा कहा गया कि उन्होंने शाहिद बाग प्रोटेस्ट को लेकर यह बात बोली थी और 4 साल बाद कंगना इस पोस्ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों 4 साल पहले हुए इस धमाकेदार न्यूज़ में पूरी तरीके से इंटरनेट का हिला कर रख दिया है और कंगना रनौत लगातार इसको लेकर चर्चा में चल रही है और इसमें आपको बता दे की CISF मैं शामिल जी जवान ने इन्हें थप्पड़ मारा था वह कंगना ने किसान आंदोलन में ₹100 में महिलाएं बैठी को लेकर जो बयान दिया था वहां मेरी मां भी थी। दोस्तों कंगना रनौत की इस किट के कारण वह काफी ज्यादा ट्रॉल हो रही है और लगातार उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

Exit mobile version