Automobile

मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Kawasaki Eliminator 450 बाइक, जानिए इसके फीचर्स और प्राइस की डिटेल्स

मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Kawasaki Eliminator 450 बाइक, जानिए इसके फीचर्स और प्राइस की डिटेल्स. नमस्कार दोस्तों यू तो भारतीय ऑटो सेक्टर सेगमेंट में बहुत सी स्कूटी लुक वाली बाइक से मौजूद है लेकिन आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने वाले हैं वह बहुत ही शानदार बाइक है। यहां भाई एक स्कूटी और सपोर्ट बाइक होने वाली है। दरसल दोस्तों हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं. उसका नाम Kawasaki Eliminator 450 बाइक है। तू चलिए आपको भी इस बाइक के बारे में संपूर्ण में जानकारी विस्तार से समझते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

Kawasaki Eliminator 450 का स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कावासाकी कंपनी ने अपनी नई Kawasaki Eliminator 450 बाइक में आपको बहुत से नए-नए आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स से दिए है। इसमें आपको अलर्ट कॉल सेंसर, एसएमएस नोटिफिकेशन ,स्मार्टफोन की कनेक्टिविटी, लाइट साइड स्टैंड जैसे कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते है.

मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Kawasaki Eliminator 450 बाइक, जानिए इसके फीचर्स और प्राइस की डिटेल्स

Kawasaki Eliminator 450 का शक्तिशाली इंजन

अगर बात की जाए इसमें मिलने वाले इंजन की तो Kawasaki Eliminator 450 बाइक में आपको 451 सीसी का शक्तिशाली इंजन देखने को मिल जाता है, जो की 9000 आरपीएम पर 44 न्यूटन मीटर जनरेट करने की शक्ति रखता है. आपको बता दे की यह इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

Kawasaki Eliminator 450 की प्राइस

यदि बात करें इसके कीमत की तो आपको बता दे की कावासाकी कंपनी ने अपनी इस नई स्पोर्टी लुक वाली Kawasaki Eliminator 450 बाइक की इंडियन ऑटो मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 5 लाख रूपये के आसपास रखी गई है।

Related Articles

Back to top button