Automobile

636 सीसी इंजन के साथ बवाल मचने आएगी Kawasaki स्पोर्ट्स बाइक, कातिलाना लुक के साथ मिलेंगे सबसे बेस्ट फीचर्स

दोस्तों आप सभी ऑटोमोबाइल सेगमेंट में टू व्हीलर की निर्माता कंपनी कावासाकी के बारे में तो जानती होंगे जो कि अपनी शानदार और बवाल स्पेसिफिकेशंस वाली बाइक्स को लॉन्च करती है। इसी के साथ आपको बता दे की कावासाकी कंपनी के द्वारा फिर एक बार ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी धमाकेदार स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च करी जानी है जिसका नाम Kawasaki Ninja ZX 6R है। दोस्तों आपको बता दे कि यह लगभग 2025 तक मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी और यह फीचर्स के मामले में काफी आधुनिक होने वाली है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

सबसे पहले तो हम आपको बता दे की कावासाकी कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक के अंदर ग्राहकों को 636 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन मिलता है जिसकी पावर काफी बेहतर है और यह आपको एक बेहतर परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगी। इसी के साथ इस बाइक के अंदर आपको 17 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है जो की पावरफुल स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की कावासाकी कंपनी के द्वारा इसमें काफी अट्रैक्टिव लुक दिया गया है।

636 सीसी इंजन के साथ बवाल मचने आएगी Kawasaki स्पोर्ट्स बाइक, कातिलाना लुक के साथ मिलेंगे सबसे बेस्ट फीचर्स

वहीं पर अगर हम इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आपको सभी प्रकार के नए टेक्नोलॉजी वाले डिजिटल फीचर्स मिलते हैं जिस्म की सबसे पहले आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ सेफ्टी के लिए डुएल डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है और इसी के साथ बाइक को आकर्षक बनाने के लिए एलइडी लाइट्स और एसिस्ट के साथ स्लिपर क्लच भी मिल जाते हैं जो की चार मोटर के साथ आते हैं। साथिया बाइक एबीएस की सुविधा से लेंस होने वाली है जिसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का सिस्टम भी मिलेगा।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों अगर आप भी इस शानदार भाई की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह बाइक लगभग 2025 तक लांच होगी और ऐसा बताया जा रहा है कि इस बाइक की शुरुआती एक शोरूम कीमत लगभग 9.51 लख रुपए तक होने वाली है और वहीं पर अगर आप इसके टॉप वैरियंट की कीमत के बारे में जानेंगे तो यह आपको लगभग 10.35 लख रुपए के आसपास खरीदी के लिए मिलेगी। जो कि दोनों ही वेरिएंट अपने पावरफुल स्पेसिफिकेशंस के लिए ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button