Automobile

998cc इंजन के साथ बनी बाइकर्स की पहली पसंद Kawasaki , कातिलाना लुक के साथ मिलेंगे जहरीले फीचर्स

दोस्तों आज के समाचार में हम सभी बाइकर्स के लिए Kawasaki कंपनी की सबसे तेज बाइक की जानकारी लेकर आ गए है जो की सबसे बेस्ट आधुनिक फीचर्स के साथ सबसे पावरफुल इंजन प्रदान करती है. दोस्तों हम बात कर रहे है Kawasaki Ninja H2R बाइक की जो की अपने आकर्षक लुक के कारन बहुत ज्यादा फेमास है.

READ MORE :http://बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

दोस्तों आपको बता दे की कावासाकी कंपनी की इस शानदार बाइक में ग्राहकों को 998 सीसी फाडू इंजन मिलता है और इसी के साथ हम इसकी क्षमता की बात करे तो यह 12,500rpm पर 165Nm की पिक टॉर्क पैदा कर सकता है और 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज इसे बाइकर्स की पहली पसंद भी बनाता है.

998cc इंजन के साथ बनी बाइकर्स की पहली पसंद Kawasaki , कातिलाना लुक के साथ मिलेंगे जहरीले फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार बाइक में सभी ग्राहकों को बहुत ही एडवांस्ड फीचर्स मिलते है जिसमे कंट्रोल मोड, कॉर्नरिंग मैनेजमेंट सिस्टम, इंजन ब्रेक कंट्रोल जैसे कई प्रकार के फीचर्स शामिल है.साथ ही इसे स्पेशल मैटेरियल के साथ बनाया गया है. जो की मख्य रूप से रेसर्स के लिए बनाई गयी बाइक है.

READ MORE : OnePlus का धांसू फ़ोन जो चलेगा पानी में भी फीचर्स ऐसे जो आपको दीवाना बना देगा

दोस्तों अगर आप भी एक रेसर है और इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आपको बता दे की कावासाकी की तरफ से आने वाली इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 77.2 लाख रुपए तक जाती है और यह आपको मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ मिलती है जिसे की ग्राहक अपनी पसंद और आवश्यकता अनुसार ले सकते है.

Related Articles

Back to top button