Automobile

फॉर व्हीलर सेगमेंट में धुआधार फीचर्स के साथ पधार रही है Kia Carnival, नए वर्ष में आयी अपडेटेड फीचर्स के साथ

दोस्तों आप तो भली भाति जानते ही है की भारतीय मार्किट कई सारि धमाकेदार फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मौजूद है और अपनी नयी नयी गाडियी से सभी कम्पनिया ग्राहकों को अपनी और आकर्षित भी करती है. इसलिए आज हम जानी मानी कंपनी Kia की एक बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और शानदार इंजन क्षमता वाली गाड़ी की जानकारी देने वाले है. दोस्तों इसका नाम Kia Carnival 2024 है जो की नए फीचर्स के साथ आ रही है .

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों बात करे इसके फीचर्स की तो आपकी जन=अंकरी के लिए बता दे की Kia Carnival 2024 में आप सभी ग्राहकों को नयी टेक्नोलॉजी के अपग्रेटेड फीचर्स मिलने वाले है जिसमे की सबसे पहले तो आपको इसमें 12.3 इंच टचस्क्रीन, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे और वही पर पार्किंग के लिए 360 कैमरा डिग्री और साथ ही रियर इंफोटेनमेंट स्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, वायरलेस चार्जर जैसे तगड़े फीचर्स मिलने वाले है.

फॉर व्हीलर सेगमेंट में धुआधार फीचर्स के साथ पधार रही है Kia Carnival, नए वर्ष में आयी अपडेटेड फीचर्स के साथ

बात करे इसके इंजन तो तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की Kia Carnival 2024 में कंपनी आपको बेहतरीन तौर पर 1.6 लीटर के हाइब्रिड पेट्रोल इंजन देने वाली है जो की बहुत ही पावरफुल होने वाला है और आपको ये भी बता दे की इस गाड़ी में 2.2 लीटर का 4 सिलेंडर वाला टर्बो डीजल इंजन का विकल्प भी मिलेगा. इसलिए यह आपके लिए बेस्ट होगी.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

तो दोस्तों अगर आप भी इसे लेने की सोच रहे है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की तरफ से रही Kia Carnival 2024 की लॉन्च डेट की अभी तक कोई भी सही जानकारी नहीं आई है. लेकिन कुछ जानकारों के अनुसार बताया जा रहा है की इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में दीपावली तक लांच किया जा सकता है. और यह 7 और 9 सीटर सेगमेंट के साथ में आएगी.

 

Related Articles

Back to top button