Automobile

अपडेटेड मोडल के साथ भारत में पेश हुई Kia की नयी कार, फीचर्स देख शोरूम हुए ग्राहकों से फुल

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानती है कि भारत की ऑटोमोबाइल सेक्टर में नई-नई गाडियां लांच होती रहती है जो कि अपने अपडेटेड फीचर्स के साथ ग्राहकों को काफी ज्यादा आकर्षित करती है। वैसे तो मार्केट में कई सारी फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मौजूद है लेकिन आज हम आपको जानी-मानी कंपनी किया के बारे में बताने वाले हैं जिसकी Kia Seltos अपने नए अंदाज के साथ फेस हुई है तो चलिए दोस्तों आपको इसके बारे में बताते है।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

दोस्तों अगर हम इस शानदार गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर सबसे पहले आपको 10.25 इंच वाला डिस्प्ले मिलता है जो की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ आता है और इसी के साथ आपको इसमें बहुत ही बढ़िया टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम और ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है जो की लग्जरी पैरानोमिक सनरूफ और सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग की सुविधा के साथ आते हैं। साथी ऑफिस में 360 डिग्री कैमरा का भी फीचर ले सकते हैं।

अपडेटेड मोडल के साथ भारत में पेश हुई Kia की नयी कार, फीचर्स देख शोरूम हुए ग्राहकों से फुल

दोस्तों वहीं पर इस गाड़ी में आपको बहुत पावरफुल इंजन और बेस्ट माइलेज देखने को मिल जाता है जिसके लिए कंपनी के द्वारा इस गाड़ी में डीजल और टर्बो पैट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया जा रहा है और इसे मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा रहा है जिससे मिलने वाले माइलेज की बात की जाए तो इसमें आपको पेट्रोल वेरिएंट के अंदर 18 किलोमीटर और डीजल वेरिएंट के अंदर 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने की गुंजाइश की जा रही है। जो की ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प होने वाला है।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

 

तो दोस्तों अगर आप भी किया कंपनी के द्वारा पेश इस अपडेटेड कर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की मार्केट में यह गाड़ी आपको अलग-अलग फीचर्स और वेरिएंट के साथ मिलती है जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11 लख रुपए बताई जा रही है और इसके टॉप वैरियंट को खरीदने के लिए ग्राहक को 21 लख रुपए तक की आवश्यकता होती है जो कि ग्राहक अपनी सुविधा और पसंद के अनुसार खरीद सकता है।

Related Articles

Back to top button