500 किलोमीटर रेंज के साथ मिलेगी kia की नई इलेक्ट्रिक कार, अद्भुत लुक के साथ पावरफुल बैटरी

नमस्कार साथियों आज के समाचार में हम आपके लिए मजबूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी किया की तरफ से आने वाली एक इलेक्ट्रिक एसयूवी गाड़ी की जानकारी देने वाले हैं। जो कि अपनी धमाकेदार रेंज और पावरफुल बैटरी के लिए काफी ज्यादा फेमस है और इस गाड़ी का लुक काफी डिजाइन दार है जिसे कंपनी के द्वारा काफी फुर्सत में बनाया है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की गाड़ी का नाम Kia EV6 Facelift है। चलिए इस आर्टिकल की मदद से हम आपको इस गाड़ी के बारे में विस्तार से जानकारी बताते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Kia EV6 Facelift का डिजाइन

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की किया कंपनी की तरफ से आने वाली इस नई फोर व्हीलर गाड़ी में ग्राहकों को एंगुलर रेट द टाइम रनिंग लाइट के साथ हैडलाइट्स मिलते हैं जो की एग्रेसिव लुक के साथ आते हैं और इसी के साथ आपको इसमें डंपर और लोअर ग्रिल के साथ 19 और 20 इंच के सिल्वर एलॉय व्हील्स दिए जाते हैं जो की दिखने में इस गाड़ी को काफी नई खूबसूरती प्रदान करते हैं। दोस्तों चलिए आपको इसके रेंज और बैटरी के बारे में भी जानकारी देते हैं।

500 किलोमीटर रेंज के साथ मिलेगी kia की नई इलेक्ट्रिक कार, अद्भुत लुक के साथ पावरफुल बैटरी

Kia EV6 Facelift बैटरी

दोस्तों अगर हम किया कंपनी की तरफ से आने वाली इस गाड़ी में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो इसके अंदर आपको 84 किलो वाट वाली और बैटरी मिलती है जिसकी मदद से इस गाड़ी में 475 किलोमीटर रेंज से बढ़कर 494 किलोमीटर रेंज तक यह गाड़ी पहुंच जाती है और 360 किलो वाट वाली डीसी फास्ट चार्जर सपोर्ट की मदद से हम मात्र 18 मिनट में 10% से 80% तक चार्ज होने में सक्षम होने वाली गाड़ी है। दोस्तों या नए अंदाज के साथ आने के बाद अब और भी ज्यादा पावरफुल हो गई है जो कि ग्राहकों के लिए बेस्ट गाड़ी मानी जा रही है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Kia EV6 Facelift की कीमत

दोस्तों यदि आप भी से खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि आपको इसके अंदर काफी लग्जरी इंटीरियर मिलता है जिसमें पैरानोमिक सनरूफ के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इनपुट एडमिन डिस्प्ले जैसी फीचर्स इसमें शामिल है और फिंगरप्रिंट रीडर के साथ यह गाड़ी आपको भारतीय मार्केट में 50 लाख रुपए की कीमत के आसपास देखने को मिल जाती है। दोस्तों यदि कोई व्यक्ति अपने लिए एक शानदार रेंज वाली कर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए यह काफी बेहतर विकल्प होने वाली है।

Exit mobile version