Automobile

Nissan की दमदार SUV, पॉवरफुल इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स के साथ जाने पूरी जानकारी

Nissan की दमदार SUV, पॉवरफुल इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स के साथ जाने पूरी जानकारी जैसा कि आप सभी जानते हैं लेकिन भारतीय बाजार में कारों के डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है इसी के चलते भारतीय बाजार निसान की धांसू SUV, 2024 निसान एक्स-ट्रेल। लेटेस्ट मॉडल न सिर्फ स्टाइलिश लुक और आरामदायक इंटीरियर का कॉम्बो पेश करता है बल्कि दमदार इंजन ऑप्शंस के साथ भी आता है।

यह भी पढ़े:- 6.66 लाख की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुई Maruti की दमदार कार,पावरफुल इंजन के साथ फीचर्स भी दमदार जाने कीमत

Nissan X-Trail का प्रीमियम इंटीरियर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कार में आपको प्रीमियम इंटीरियर देखने को मिलने वाले हैं जैसे की बोल्ड ग्रिल, LED हेडलाइट्स और डीआरएल्स इसे एक आधुनिक लुक दिये गये हैं। साथ ही, वाइड स्टांस और 18 इंच के अलॉय व्हील्स इसकी रोड प्रजेंस को और बढ़ा देते हैं। यदि इस कार के अंदर की बात करें तो आपको इसमें केबिन प्रीमियम फील से भरपूर है।

Nissan की दमदार SUV, पॉवरफुल इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स के साथ जाने पूरी जानकारी

Nissan X-Trail का दमदार परफॉर्मेंस के लिए दो इंजन

अब बात की जाए इस कर के इंजन के तो आपको बता दे कि आपको इसमें दो इंजन ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं पहले इंजन में आपको 2.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, जो 181 bhp की पावर और 244 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। आपको बता दे की यह मल्टी-मोड AWD सिस्टम के साथ देखने को मिल जाता है। जो अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स ऑफर करता है। और इसका दूसरा इंजन ऑप्शन है 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, जो माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ आता है। यह 163 PS की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

यह भी पढ़े:- Oppo A78 5G का धांसू स्मार्टफोन 5000mAh की पावरफुल बैटरी और लाजवाब कैमरा क्वालिटी जाने कीमत

Nissan X-Trail का मुकाबला

अगर बात करें इस कर के मुकाबले की तो आपको बता दे कि इस कर का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर और स्कोडा कोडियाक जैसी SUVs से होगा।

Related Articles

Back to top button