HOMEKATNIMADHYAPRADESH

देर रात्रि मोटरसाइकिल में गश्त पर निकले कोतवाली TI, बेवजह घूम रहे लोगो से लगवाई उठक बैठक, दी समझाइश

कटनी। अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों की गतिविधियों पर सतत निगाह रखने और उनके अपराधिक कृत्यों पर अंकुश लगाकर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही किए जाने हेतु देर रात्री थाना प्रभारी कोतवाली आशीष कुमार शर्मा द्वारा मोटर सायकल पर सवार होकर रेल्वे स्टेशन चौक, खिरहनी फाटक, आधारकाप क्षेत्र, गाटरघाट क्षेत्र, मुड़वारा स्टेशन, फारेस्टर प्ले ग्राउण्ड क्षेत्र में दविश दी गई और संदिग्धों की चैकिंग की गई। चैकिंग के दौरान नई बस्ती में बे वजह घूम रहे लोगो से उठक बैठक लगवाई और समझाइश दी की बिना वजह कही भी न घूमे।

पुलिस द्वारा अचानक दी गई दविश के कारण अपराधियों में दहशत का माहौल है। दविश के दौरान सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करते पाए गए 7 व्यक्तियों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई। कार्यवाही के दौरान ही मुखबिर की सूचना पर खिरहनी फाटक ओवर ब्रिज के नीचे, बरही नाका, रेल्वे स्टेशन के पास, फारेस्टर प्ले ग्राउण्ड के पीछे एवं खिरहनी फाटक रेल्वे लाईन के किनारे 4 संदिग्धों को घेराबंदी करके पकड़ा गया।

चारों आरोपियों के कब्जे में अवैध शस्त्र चाकू पाए गए है। चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाकर थाना कोतवाली कटनी में आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।

कोतवाली पुलिस के द्वारा अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध की गई कार्रवाई से जहां एक ओर अपराधियों में हड़कम्प मचा रहा वहीं दूसरी ओर आमजन के इस प्रकार कार्यवाही से कोतवाली पुलिस की प्रशंसा भी की है।

 

Related Articles

Back to top button