Honda की यह बाइक देख KTM बदलेगी अपना रास्ता , कातिलाना लुक के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स और धांसू इंजन

नमस्कार दोस्तों आज के इस शानदार आर्टिकल की मदद से हम आपको होंडा कंपनी की तरफ से आने वाली एक बहुत ही बढ़िया और शानदार टॉप स्पीड देने वाली बाइक की जानकारी देंगे जिसका नाम Honda CB 125R है। दोस्तों आपको बता दे कि यह बाइक इतनी पावरफुल है जिसके सामने केटीएम ड्यूक भी अपने कदम वापस कर लेती है वापस कर लेती है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों इसके फीचर्स की बात करें तो आपको इस शानदार बाइक के अंदर सभी नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं जिसमें की आपको मुख्य रूप से 5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले और टेकोमीटर स्पीडोमीटर के साथ फ्यूल गेज और नई टीएफटी स्क्रीन मिलती है जो की सेफ्टी के ट्यूबलेस टायर और रेडियली माउंटेन मशीन का पिस्टन कैलीपर के साथ आते हैं और इसके पीछे की तरफ मोनोशॉक और बिग पिस्टन इसे काफी शानदार बनाते हैं.

Honda की यह बाइक देख KTM बदलेगी अपना रास्ता , कातिलाना लुक के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स और धांसू इंजन

वहीं पर बात करें इस अंदर बाइक के इंजन परफॉर्मेंस की तो इसके अंदर आपको लिक्विड कूल्ड 4 वाट का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जिसकी पावर 14.75 भाप की पावर के साथ 11.6 न्यूटन न्यूटन का टारगेट जनरेट करने की है और इसी के साथ इसकी परफॉर्मेंस बढ़ाने के लिए 6 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स ऑप्शन भी मिलता है। वहीं पर माइलेज के मामले में या काफी बेहतरीन बाइक होने वाली है क्योंकि इसके अंदर आपको 45.5 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

तो दोस्तों अगर आप भी एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं जो कि आपको पावरफुल इंजन के साथ बेस्ट माइलेज प्रदान करें तो होंडा कंपनी की या बाइक आपके लिए सबसे शानदार विकल्प होगी जो कि भारतीय मार्केट में आपको 10 लख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस के साथ देखने को मिल जाएगी और इसी के साथ इसमें आपको बहुत सारे आकर्षक कलर ऑप्शन भी मिलते हैं जिससे कि आप अपने सुविधा और पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं।

Exit mobile version