Automobile

लल्लन टॉप फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ मिल रही Maruti Suzuki , कीमत भी है कम

लल्लन टॉप फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ मिल रही Maruti Suzuki , कीमत भी है कम जैसा कि आपको पता है कि मारुति सुजुकी की करें इंडिया में बहुत ज्यादा डिमांड में है और इन्हें लेना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि इनकी अच्छी माइलेज, और दुर्घटना सुरक्षा के कारण ये कारें लोगों के बीच लोकप्रिय हैं।

जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

मारुति की आर्थिक और इंजीनियरिंग योग्यता ने इसे भारतीय बाजार में अग्रणी बना दिया है। इनकी कारें काफी दमदार होती हैं चलिए जानते हैं इस कर के बारे में जो आपको बहुत ही सस्ते में मिलने वाली है।

लल्लन टॉप फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ मिल रही Maruti Suzuki , कीमत भी है कम

सबसे पहले आपको बता दे कि इस कर का नाम होने वाला है Maruti Suzuki S-Presso VXi Plus , जिसमें आपको बहुत ही तगड़ी फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं इसमें मिलने वालेफीचर्स मारुति ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर कई तरह के फीचर्स दिए हैं। इसमें डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), सीटबेल्ट प्री-टेंशनर्स और चाइल्ड लॉक जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं। आपको इसमें बहुत से नए-नए फीचर्स देखने कोमिलेंगे।

मार्केट में रुतबा बनाने आ गई Mahindra Bolero

चलिए आप बात करते हैं कि आप इसे बहुत ही कम कीमत में कैसे ले सकते हैं आप को हम बता देकी carwale की वेबसाइट में इसकी कीमत केवल 4.65 लाख रुपये है। इस कार की कंडीशन काफी अच्छी है और ये केवल 11,100 KM तक चली है। बता दें कि ये कार साल 2021 की मॉडल कर है जो आपको बहुत ही कम कीमत में मिलने वाली है।

Related Articles

Back to top button