HOME

ऑटोमोबाइल सेक्टर में ग्राहकों को अपना दीवाना बनाएगी लेटेस्ट EV , LXS बैटरी सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगी तगड़ी वॉरेंटी

नमस्कार दोस्तों आप सभी को जानते ही है कि ऑटोमोबाइल सेक्टर के इलेक्ट्रिक मार्केट में स्कूटर को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है और आपको बता दे की स्कूटर की भर्ती डिमांड को देखते हुए मार्केट में एक बहुत ही बढ़िया स्कूटर लॉन्च हो चुकी है जिसका नाम Lectrix ev electric scooter है। दोस्तों आपको बता दे कि इसमें आपको बहुत ही बढ़िया बैटरी वारंटी के साथ स्कूटर मिल रही है जिसके लिए ग्राहकों को यह काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

सबसे पहले बात करें Lectrix ev electric scooter के फीचर्स की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको बहुत ही एडवांस और ब्रांडेड फीचर्स मिल रहे हैं जिसमें 93 इन्नोवेटिव फीचर्स और 24 स्मार्ट फीचर्स शामिल है और स्कूटर की सीट के नीचे आपको 25 लीटर की जगह भी देखने को मिलती है जो की फॉलो आप लाइट हैं। वहीं पर आपको बता दे की स्कूटर बंद होने के 10 से 15 सेकंड तक भी यह जलती रहती है और इसके फ्रंट में आपको बहुत ही बढ़िया डायमीटर और पीछे भी बढ़िया डायमीटर के टायर देखने को मिल जाते हैं।

ऑटोमोबाइल सेक्टर में ग्राहकों को अपना दीवाना बनाएगी लेटेस्ट EV , LXS बैटरी सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगी तगड़ी वॉरेंटी

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की पूरे भारतीय मार्केट में आपको Lectrix ev electric scooter से बढ़िया बैटरी वाली स्कूटर नहीं मिलेगी और आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इस बैटरी की लाइफटाइम वारंटी है जिसके साथ आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 8 साल की वारंटी भी देखने को मिलती है और अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर आजीवन क्रांति पाना चाहते हैं तो आपको एक सब्सक्रिप्शन के तहत 1499 रुपए प्रतिमा भरने होंगे। जो की पहली बार किसी कंपनी के द्वारा ऑफर की जा रही है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों अगर आप भी Lectrix ev electric scooter  स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह सबसे बेहतर विकल्प होगी क्योंकि यह आपको कंपनी की तरफ से LXS बैटरी सब्सक्रिप्शन प्रदान करती है और इसकी कीमत मात्र 44999 है जो कि आपको 100किलोमीटर की रेंज के साथ 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार भी देती है और आपको बता दे की बैटरी को 1.25 लाख किलोमीटर तक चलकर इसकी पुष्टि करी गई है।

Related Articles

Back to top button