जुआ खेलते सात व्यक्तियों को माधवनगर पुलिस ने पकड़ा

कटनी: थाना माधवनगर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए सात व्यक्तियों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह कार्यवाही पुलिस अधीक्षक श्री अभिजीत कुमार रंजन के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष डेहरिया एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती ख्याती मिश्रा के मार्गदर्शन में की गई।

घटना का विवरण:

दिनांक 26 अगस्त 2024 की रात्रि में पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि मेन बाजार मोती कबाड़ी के पीछे की गली में कुछ लोग अवैध रूप से जुआ खेल रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर छापा मारा और सात व्यक्तियों को ताश के पत्तों से हार-जीत का दांव लगाते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

जुआ खेलते हुए पकड़े गए व्यक्तियों के नाम:
1. हरीश बलीरमानी
2. रवि वाधवानी
3. लखन नागवानी
4. संजय कुमार रावलानी
5. अनिल कुमार भगतानी
6. गोलू उर्फ अमित मोहनानी
7. विकास धर्मपाल सभी निवासी माधवनगर।

पुलिस ने इन व्यक्तियों के पास से कुल 11,430 रुपये नकद जब्त किए हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

पुलिस की सराहनीय भूमिका

इस पूरी कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह ठाकुर के नेतृत्व में उप निरीक्षक गणेश विश्वकर्मा, प्रधान आरक्षक अजीत बागरी, प्र.आरक्षक नीलेश दुबे, आरक्षक भानू पाण्डेय, चंद्रेश सिंह, नंदन कुमार और रणविजय यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

पुलिस अधीक्षक का बयान

पुलिस अधीक्षक श्री अभिजीत कुमार रंजन ने इस सफल कार्यवाही पर पुलिस टीम की सराहना की है और कहा है कि जिले में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने जनता से भी अपील की है कि वे इस तरह की गतिविधियों की सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि दोषियों के खिलाफ त्वरित और कठोर कार्यवाही की जा सके।

इस प्रकार की कार्यवाही से कटनी जिले की पुलिस ने एक बार फिर साबित किया है कि कानून का पालन कराने के लिए वह पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Exit mobile version