Automobile

बेहद ही कम कीमत पर मिल रही है Mahindara कंपनी की सबसे पॉपुलर SUV, जानिए नाम और ऑफर

बेहद ही कम कीमत पर मिल रही है Mahindara कंपनी की सबसे पॉपुलर SUV, जानिए नाम और ऑफर, नमस्कार दोस्तों आज के इस ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपको इंडिया की बेहद ही पॉपुलर SUV निर्माता कंपनी महिंद्रा के बारे में जानकारी देने वाले हैं। दोस्तों अगर आपको भी महिंद्रा कंपनी पसंद है तो आज हम आपके लिए महिंद्रा की एक जानी-मानी और तगड़ी SUV Mahindra XUV500 की जानकारी लेकर आए हैं जिससे कि आप बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आईये इसके सारे फीचर्स और ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की महिंद्रा की इस xuv 500 में आपको बोल्ड क्रोम फ्रंट ग्रील और मस्कुलर बोनट मिलने वाला है। साथ ही इसमें आपको टाइम रनिंग लाइट काफी आकर्षक लोग के साथ और अंदर प्रीमियम टेन और ब्लैक इंटीरियर काफी लग्जरी होने वाला है। दोस्तों इसमें आपको 2.2 लीटर का 155 ps की पावर वाला और 360 nm का टार्क का जनरेट करने वाला इंजन मिल रहा है। इसे और ज्यादा बेहतर करने के लिए इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी देखने को मिलने वाला है जो कि आपको हाईवे पर बहुत ही भयानक रीडिंग अनुभव देगा।

बेहद ही कम कीमत पर मिल रही है Mahindara कंपनी की सबसे पॉपुलर SUV, जानिए नाम और ऑफर

दोस्तों महिंद्रा कंपनी की इस शानदार एसयूवी में आपको मात्र इंटीरियर ही नहीं बल्कि आरामदायक रहने के लिए काफी ज्यादा फीचर्स दिए हैं। जिस्म की आपको सबसे पहले सॉफ्ट टच डैशबोर्ड और प्रीमियम लेदर सीट्स के साथ 6 वे पावर एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट देखने को मिलने वाली है जो कि लंबे सफर के लिए काफी सही है। फीचर्स के तौर पर इसमें आपको 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और लग्जरी सनरूफ के साथ क्रूज कंट्रोल और ऑटो लॉक और अनलॉक जैसे फीचर्स मिलते हैं जो की कॉलिंग बॉक्स और फॉलो मी होम हेडलैंप के साथ आते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा की इस गाड़ी को आप 13 लाख रुपए की एक्स शोरूम प्राइस के साथ खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपका भी बजट कम है तो हम आपको यह गाड़ी मात्रा 8.5 लाख में खरीदने की जानकारी दे रहे हैं। दोस्तों यह गाड़ी आपको ओएलएक्स वेबसाइट पर मिलने वाली है जो की मात्रा 72000 किलोमीटर चलाई गई है और इसमें आपको कोई भी शिकायत देखने को नहीं मिलती है। जो एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसे कि आप ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर जाकर खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button