Automobile

पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार कंपनी इसे 1.5 लीटर की क्षमता के बोलेरो नियो वाले डीजल इंजन के साथ ही बाजार में उतार सकती है. ये इंजन 100hp की पावर जेनरेट करता है. वहीं कुछ रिपोर्ट ये भी कह रहे हैं कि, कंपनी इसे 2.2 लीटर के टर्बो-डीजल इंजन के साथ पेश करेगी, जो कि इकोनॉमी मोड में 94 bhp और पावर मोड में 120 bhp की पावर जेनरेट करता है. हालांकि इसमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प न मिलने की उम्मीद है.

इस महीने महिंद्रा बोलेरो के मॉडल ईयर 2023 और 2024 पर कैश डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी बोलेरो के B6 (O) के मैनुअल ट्रांसमिशन पर 89,997 रुपए का कैश डिस्काउंट दे रही है। इसी तरह, B6 के मैनु्ल ट्रांसमिशन पर 34,977 रुपए का कैश डिस्काउंट और B4 मैनुअल ट्रांसमिशन पर 29,500 रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़े:- फाड़ू फीचर्स और कम कीमत में मिल रहा जबरदस्त iPhone 14 Pro Max का 5G स्मार्टफोन

बोलेरो नियो+ के खास फीचर्स में से एक इसका प्रीमियम इटालियन इंटीरियर है, जो हाई क्वालिटी वाले कपड़े से तैयार किया गया है। इसमें 22.8 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। यह सिस्टम ब्लूटूथ, USB और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ आता है। कुल मिलाकर अंदर बैठने वालों को फुल एंटरटेनमेंट मिलता है। सभी पैसेंजर्स को AC की पर्याप्त कूलिंग मिले इसके कई जगह-जगह AC विंग्स भी दिए हैं। सेफ्टी के लिए इस SUV में EBD के साथ ABS, डुअल एयरबैग, ISOFIX चाइल्ड सीट, इंजन इमोबिलाइजर और ऑटोमैटिक डोर लॉक जैसे फीचर्स हैं।

पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई बोलेरो नियो प्लस के दो वेरिएंट हैं, जिनमें Bolero Neo+ P4 की एक्स शोरूम, दिल्ली प्राइस 11.39 लाख रुपये और Bolero Neo+ P10 वेरिएंट की एक्स शोरूम, दिल्ली प्राइस 12.49 लाख रुपये है। बोलेरो नियो प्लस को डीजल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश किया गया है। इस 9 सीटर एसयूवी को टूर एंड ट्रैवल ऑपरेटिंग बिजनेस वाले भी तो खरीद ही सकते हैं, साथ ही सामान्य ग्राहकों के लिए भी यह अच्छा विकल्प हैं, जिनकी फैमिली बड़ी है।

महिंद्रा की ऑल न्यू 9-सीटर बोलेरो नियो प्लस भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुकी है। कंपनी ने इसे 3 वैरिएंट P4, P10 और एम्बुलेंस में लॉन्च किया है। P4 और P10 दोनों 9-सीटर वैरिएंट हैं। ये तीनों वैरिएंट डीजल इंजन के साथ ही आएंगे। इसमें 2.2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन दिया है, जो रियर-व्हील-ड्राइव कॉन्फिगरेशन में 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.39 लाख रुपए है। अब इसका बेस ट्रिम यानी P4 वैरिएंट डीलरशिप पर पहुंच चुका है। ऐसे में आप भी इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब इसके बारे में डिटेल से जान लीजिए।

यह भी पढ़े:- 28KM तगड़े माइलेज के साथ Maruti ने जमाया मार्केट में कोहरा, बन रही है फूफाजी की पहली पसंद

हालांकि टेस्टिंग के दौरान जो तस्वीरें सामने आई हैं वो पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसका डिज़ाइन काफी हद तक मौजूदा Bolero Neo जैसा ही होगा. स्पाई तस्वीरों में देखा गया है कि, इसमें कंपनी क्रोम फीनिश ग्रिल, स्कल्पटेड बंपर, पूरी लेंथ पर सोल्डर क्लैडिंग इत्यादि दे रही है. इसके अलावा रेगुलर बोलेरो के ही तर्ज पर इसमें 15 इंच का अलॉय व्हील भी दिया जा सकता है. इसके अलावा एसयूवी का पिछला हिस्से में नए डिजाइन का टेल-लैंप और रियर बंपर देखा जा सकता है. पिछले हिस्से में ‘X’ शेप में स्पेयर व्हील भी देखने को मिल रहा है.

पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

देखने में, बोलेरो नियो+ काफी हद तक बोलेरो नियो के समान दिखता है. हालांकि, इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं. जैसे इसके फ्रंट बम्पर में रिवाइज्ड फॉग लैंप हाउसिंग और एक बुल-बार जैसा डिजाइन एलिमेंट दिया गया है. साथ ही यहां 16-इंच अलॉय व्हील का एक नया सेट दिया गया है. हालांकि, असल अंतर साइज में है. Bolero Neo+ की लेंथ 4,400mm है. ऐसे में ये Bolero Neo से 405mm लंबी है. हालांकि, व्हीलबेस में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

One Plus Nord CE 4 मिल रहा सबसे कम कीमत में, बेहतरीन फिचर्स और लाजवाब कैमरा क्वालिटी

Related Articles

Back to top button