Automobile

 Ertiga की बैंड बजाने आ गई Mahindra Bolero की रापचिक कार, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगा शानदार माइलेज, देखे कीमत

Ertiga की बैंड बजाने आ गई Mahindra Bolero की रापचिक कार, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगा शानदार माइलेज, देखे कीमत भारतीय मार्केट में यूं तो बहुत सी गाड़ियां मौजूद है लेकिन आज हम जिस गाड़ी के बारे में चर्चा करने वाले हैं। वह गाड़ी आपके लिए बहुत ही शानदार होने वाली है।

Also read: – Creta का कारोबार ठप करा देंगी Maruti की लग्जरी SUV, कम कीमत में मिलेंगा तगड़ा माइलेज, जाने इसकी कीमत

आपको बता दे कि हम जिस गाड़ी की चर्चा कर रहे हैं वह New Mahindra Bolero 2024 है। इस कार्ड में आपको बहुत से नए-नए आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स और दमदार इंडिया देखने को मिलने वाला है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से

 Ertiga की बैंड बजाने आ गई Mahindra Bolero की रापचिक कार, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगा शानदार माइलेज, देखे कीमत

New Mahindra Bolero 2024 का स्पेसिफिकेशन

यदि इसके फीचर्स के मामले में बातकरें तो New Mahindra Bolero 2024 कार में आपको आरामदायक इंटीरियर, न्यू डैशबोर्ड डिज़ाइन, इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल और पावर विंडो जैसे कई तरह के अपडेट फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

 New Mahindra Bolero 2024 का इंजन

यदि बात की जाए इसके इंजन की New Mahindra Bolero 2024 में आपको 1.99 लीटर का शानदार डीजल इंजन देखने को मिलता हैं, जो की यह इंजन मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Also read: – ऑटोसेक्टर में तबाही मचा देंगी Tata की लग्जरी कार, ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स, जाने कीमत

New Mahindra Bolero 2024 कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई महिंद्रा बोलेरो की भारतीय मार्केट में शुरुआत कीमत करीब 5 लाख रुपए से लेकर 7 लाख रुपए के आस-पास रखी गई है

Related Articles

Back to top button