Mahindra BSA Gold Star 650:धांसू फीचर्स से जीत रही है सबका दिल ये लाजवाब बाइक,जाने कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650:धांसू फीचर्स से जीत रही है सबका दिल ये लाजवाब बाइक,जाने कीमत आपकी जानकरी के लिए बता दे की इस बाइक में आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते है आपक बता दे की यह क्रूजर सेगमेंट की बात करें तो Royal Enfield का नाम सबसे पहले आता है। युवा वर्ग में रॉयल एनफील्ड की बाइक का काफी ज्यादा क्रेज है।

OIS फीचर के साथ Vivo ने लॉन्च किया Vivo T3 5G Smartphone, पावरफूल बैटरी के साथ मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Bullet का सूपड़ा साफ़ कर देगी Mahindra की धांसू बाइक

आपकी जानकरी के लिए बता दे की इसमें आपको बीएसए गोल्ड स्टार बाइक जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाली है। बताया जा रहा है कि बीएसए गोल्ड स्टार बाइक मार्केट में रॉयल एनफील्ड से मुकाबला करने वाली है। यह बाइक जल्द ही मार्केट में लांच होने वाली है।

Mahindra BSA Gold Star 650:धांसू फीचर्स से जीत रही है सबका दिल ये लाजवाब बाइक,जाने कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike का दमदार इंजन

आपको बता दे की इस कार में आपको 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन दिया गया है।Mahindra BSA Gold Star 650 का दमदार इंजन BSA Gold Star बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी पर आधारित 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन मिल सकता है। वहीं इसे पुराने लुक में रखने के लिए एयर फिन्स भी मिल जाता है। यह इंजन 44 bhp और 55 nm का पीक टॉर्क पावर जनरेट करता है

कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike की कीमत

दोस्तों आपकी जानकरी के लिए बता दे की इस कार की कीमत भारतीय बाजार में 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच देखने को मिल जाती है।

Exit mobile version