Automobile

Toyota के छक्के छुड़ाने Mahindra ने लॉन्च की New SUV 300, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Toyota के छक्के छुड़ाने Mahindra ने लॉन्च की New SUV 300, जानिए क्या है? इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में फोर व्हीलर निर्माता कंपनियां अपनी नई-नई एक से बढ़कर एक लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ियां भारतीय ऑटो सेगमेंट में लांचर कर रही है। इसी को देखते हुए महिंद्रा कंपनी ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ओरिजिनल गाड़ी भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम New Mahindra XUV 300 है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

New Mahindra XUV 300 के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी ने अपनी New Mahindra XUV 300 मैं आपको इसमें 7 एयरबैग्स, सनरूफ, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा, इसमें ड्राइवर की सुविधा के लिए मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर से दिए हैं।

Toyota के छक्के छुड़ाने Mahindra ने लॉन्च की New SUV 300, जानिए क्या है? इसकी कीमत

New Mahindra XUV 300 का शक्तिशाली इंजन

इसी के साथ महिंद्रा कंपनी ने इस लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक बाहुबली पावर वाला पावरफुल इंजन उपलब्ध कराया है, जो की यह बाहुबली इंजन 20 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में भी कामयाब होगा।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

New Mahindra XUV 300 की कीमत

अब बात करें महिंद्रा की इस लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी की कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में महिंद्रा कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.4 लाख रुपए के आसपास तय की है।

Related Articles

Back to top button