Automobile

Mahindra XUV 200 SUV : पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स,जाने कीमत

Mahindra XUV 200 SUV : पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स,जाने कीमत नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी जानते हो भारतीय बाजार में लगातार फोर व्हीलर गाड़ियों के डिमांड मारते ही जा रही है यदि आपके अपने फोर व्हीलर गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय बाजार में महिंद्रा ने अपनी नई एसयूवी लांच कर दिया इसमें आपको काफी तगड़े फीचर से भी मिलते हैं

यह भी पढ़िए :-  मात्र 9.14 लाख की कीमत में लांच हुई Maruti Suzuki Brezza CNG कार जबरदस्त फीचर्स के साथ दमदार इंजन

Mahindra XUV 200 SUV के ब्रांडेड फीचर्स

यदि इसके फीचर्स की बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको कभी तगड़े फीचर से मिलते हैं आपको बता दे कि इसमें आपको एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और एक नया क्रोम ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, 15-इंच के स्टील व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे दनदनाते फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

Mahindra XUV 200 SUV : पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स,जाने कीमत

Mahindra XUV 200 SUV का दमदार इंजन

अब बात की जाए इसके इंजन की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको 1.2-लीटर टर्बोचाजर्ड पेटोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल होंगे। Mahindra XUV 200 एसयूवी में 1.2-लीटर टर्बोचाज्ड पेट्रोल इंजन 130 bhp और 230 Nm का टार्क पैदा करेगा, जबकि 1.5-लीटर डीजल इंजन 120 bhp और 300 Nm का टार्क पेदा करेगा। Mahindra XUV 200 के दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैन्आल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़िए :-   Vivo Y36 5G का शानदार स्मार्टफोन,बढ़िया कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

Mahindra XUV 200 SUV की कीमत

अगर बात की जाए इसकी कीमत की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसकी कीमत  5.50 लाख रुपये बताई जा रही है

Related Articles

Back to top button