Automobile

पावरफुल बॉडी के साथ एसयूवी सेगमेंट में धूमाल मचा रही Mahindra की बेस्ट कार, लग्जरी इंटीरियर के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम सभी ग्राहकों के लिए महिंद्रा कंपनी की तरफ से आने वाली एक तगड़ी एसयूवी की जानकारी देने वाले हैं जो कि ग्राहकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है और आपको बता दे कि इस शानदार गाड़ी का नाम Mahindra Bolero Neo है। दोस्तों आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी की तरफ से आने वाली यह शानदार और तगड़ी एसयूवी 9 सीटर सीमेंट में आती है जो कि इस वर्ष की सबसे बेहतरीन गाड़ी है।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

 

दोस्तों अगर हम इस शानदार गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करते हैं तो इसके अंदर सबसे पहले आपको एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट प्लास्टर मिलता है जो कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ आता है और इसी के साथ इसमें आपको मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम और यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट का भी फीचर देखने को मिल जाता है जो की सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग और ट्रेक्शन कंट्रोल के साथ रियर व्यू कैमरा प्रदान करता है।

पावरफुल बॉडी के साथ एसयूवी सेगमेंट में धूमाल मचा रही Mahindra की बेस्ट कार, लग्जरी इंटीरियर के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स

साथ ही 9 स्ट सेगमेंट में आने वाली है गाड़ी इंजन के मामले में काफी पावरफुल होगी जो की 1.5 लीटर के डिजल इंजन के साथ मिलेगी। और इसी के साथ आपको बता दे कि यहां शानदार गाड़ी की परफॉर्मेंस काफी बेस्ट होगी जो कि आपको 18 से लेकर 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी। माइलेज के लिए और इसके 9 सीटर सेगमेंट के लिए ग्राहकों द्वारा इसे काफी पसंद किया जाता है।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

वहीं पर दोस्तों अगर आप भी शानदार महिंद्रा की धांसू suv को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी की यह गाड़ी आपको बेहतरीन कलर ऑप्शन और अलग-अलग वेरिएंट के साथ मिलती है जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11 लख रुपए हैं और यह गाड़ी आपको वेरिएंट के साथ अलग-अलग कीमत में प्रदान की जाती है। जिस ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button