Automobile

फुल फॅमिली के लिए मार्किट में पेश हुई Mahindra की सबसे बढ़िया एसयूवी, प्रीमियम लुक के साथ आये लाजवाब फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आप तो जानते ही है कि भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक बड़ी सीटर सेगमेंट में गाड़ियां मौजूद है। दोस्तों अगर आप भी एक बड़ी फैमिली के लिए कर खरीदना चाहते हैं या तो बिजनेस करने के लिए कर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको 9 सीटर सेगमेंट में आने वाली महिंद्रा की सबसे पावरफुल एसयूवी की जानकारी देंगे। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा कंपनी ने हाल ही में बोलेरो का नया वेरिएंट पेश किया है जिसका नाम Mahindra Bolero Neo Plus है। चलिए आपको इसके बारे में सारी जानकारी देते हैं।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे कि Mahindra Bolero Neo Plus धाकड़ गाड़ी के अंदर आपको 2184 सीसी का Mhawk D 75 इंजन देखने को मिल जाता है जो की पावर के मामले में बहुत ही एडवांस है और इसके अंदर आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन प्रोवाइड किया जाता है जो की 76 ps की पावर के साथ 200 nm का टार्क जनरेट करता है। साथी इसकी पावर को और ज्यादा बेहतर करने के लिए इसमें आपको पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स ट्रांसमिशन का विकल्प भी देखने को मिल जाता है। जो कि आपको 16 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ मिलती है।

फुल फॅमिली के लिए मार्किट में पेश हुई Mahindra की सबसे बढ़िया एसयूवी, प्रीमियम लुक के साथ आये लाजवाब फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो मारुति कंपनी की Mahindra Bolero Neo Plus शानदार गाड़ी के अंदर आपको बहुत ही बढ़िया इंटीरियर दिया जाता है जो की एडवांस फीचर्स से लेंस है और इसके अंदर आपको पावर विंडो के साथ रियर वाइपर और रियल मिलता है। वहीं पर एंटरटेनमेंट के लिए आपको 6 स्पीकर साउंड सेटअप के साथ एक इन्फोटेनमेंट यूनिट देखने को मिल जाती है और वहीं पर प्रीमियम फीचर्स के लिए क्रूज कंट्रोल और एलइडी डीआरएल जैसे फीचर्स मिलते हैं.

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

तो दोस्तों अगर आप भी Mahindra Bolero Neo Plus शानदार गाड़ी तो खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी ने इस 9 सीटर सुव को दो वेरिएंट में पेश किया है। जिस्म की आपको P4 वेरिएंट की कीमत 11.39 लख रुपए देखने को मिलती है। वहीं पर अगर आप इसके पी 10 वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 12.49 लख रुपए की आवश्यकता होती है। इसका सीधा मुकाबला सुजुकी अर्टिगा और कई सारी बेहतरीन गाड़ियों के साथ है।

Related Articles

Back to top button