धांसू लूक में दीवाना बनाने आई mahindra की लेटेस्ट कार, बेस्ट इंजन के साथ जाने कीमत।

महिंद्रा कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार माइलेज क्षमता के साथ में आने वाली नई गाड़ी मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है। कंपनी की ओर से भारतीय मार्केट में आने वाली सबसे बेहतरीन इंजन क्षमता वाली गाड़ी है। अन्य गाड़ियों के मुकाबले में फीचर्स और लूक के मामले में सबसे बेहतरीन होने वाली गाड़ी है। अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Mahindra Thar 5 Door गाड़ी आपके लिए बेहतरीन विकल्प होगी। आइए दोस्तों हम आपको उसके बारे में अधिक जानकारी देते हैं।

READ MORE :http://बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा कंपनी की तरफ से आने वाली है शानदार कर आपको 15 अगस्त 2024 को भारतीय मार्केट में खरीदी के लिए उपलब्ध कराई जाएगी और इसके अंदर आपको कई सारे नए और तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जो कि इस सेगमेंट में इस गाड़ी को सबसे खास बनाएंगे और इसे लगभग 20 लख रुपए के आसपास लॉन्च किया जा सकता ह।

धांसू लूक में दीवाना बनाने आई mahindra की लेटेस्ट कार, बेस्ट इंजन के साथ जाने कीमत।

दोस्तों वहीं पर अगर हम इसके इंजन क्वालिटी की बात करें तो इसके अंदर आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन और 2.2 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिलता है जो की 2 लीटर वाले एक पेट्रोल वेरिएंट के साथ भी आएगी और इसके अंदर आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के दोनों ही विकल्प देखने को मिलेंगे जो कि इसे काफी पावरफुल बनाते हैं।

READ MORE : OnePlus का धांसू फ़ोन जो चलेगा पानी में भी फीचर्स ऐसे जो आपको दीवाना बना देगा

साथी महिंद्रा कंपनी की आने वाली है पांच डोर फोर व्हीलर आपके लिए एक बेस्ट चॉइस हो सकती है क्योंकि इसके अंदर आपको कई सारे नए टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं जिसमें की टच स्क्रीन डिस्प्ले और डिजिटल कंट्रोल शामिल है और वहीं पर आपको 360 डिग्री व्यू कैमरा मिलता है जो कि आपकी पार्किंग में मदद करता है। जी आपके ऑफ रोडिंग के लिए बेस्ट विकल्प होगी।

Exit mobile version