मॉडर्न फीचर और धमाकेदार रेंज के साथ आयी Mahindra की लेटेस्ट कार, आकर्षक लुक से लुटेगी ग्राहकों का दिल

दोस्तों आज के साथ मोबाइल समाचार में हम आप सभी के लिए महिंद्रा कंपनी की ओर से आने वाली एक धाकड़ इलेक्ट्रिक एसयूवी की जानकारी देने वाले हैं जो कि भारतीय मार्केट में बढ़ती फोर व्हीलर की डिमांड को देखते हुए लॉन्च करी जा रही है और आपको बता दे की महिंद्रा की इस शानदार कर का नाम Mahindra XUV E9 है। दोस्तों चलिए आप कोई शानदार आर्टिकल की मदद से इस गाड़ी के बारे में सभी जानकारी से अवगत कराते हैं।

Also read: – Credit Score खराब होने पर भी आप बैंक से ले सकते है parasnal loan बस करनी होगी ये प्रोसेस

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें की महिंद्रा कंपनी के द्वारा अपनी इस शानदार इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर को लगभग 2025 तक लांच किया जाएगा जिसका डिजाइन काफी आकर्षक है और इसके अंदर आपको न्यू फ्रंट और रियर बंपर के साथ नई वर्ती कली स्टैक्ड हैंड लैंप देखने को मिल जाते हैं। जो कि आपको आकर्षक एलॉय व्हील्स और एलईडी डीआरएलएस के साथ दिए जाते हैं और इसके अंदर आपको सी पिलर माउंटेड रियर डोर हैंडल भी देखने को मिलता है।

मॉडर्न फीचर और धमाकेदार रेंज के साथ आयी Mahindra की लेटेस्ट कार, आकर्षक लुक से लुटेगी ग्राहकों का दिल

वहीं पर आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी ने इस गाड़ी के इंटीरियर को काफी बेहतर और एडवांस तरीके से डिजाइन किया है जो कि दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और इसमें आपको डैशबोर्ड पर तीन स्क्रीन सेटअप देखने को मिलता है जो की नई ड्यूल पॉप मल्टी फंक्शन फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील रहेगा और इसी के साथ आपको इसके अंदर ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल और ड्राइव मोड जैसे फीचर्स भी दिखाए जाएंगे जो की ऑटो डिमिंग के साथ आने वाले हैं।

Also read: –  Bolero के होश उड़ा देगा Tata की लाजवाब Sumo,दमदार माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे कीमत

दोस्तों इसी के साथ महिंद्रा कंपनी के द्वारा इस शानदार गाड़ी में आपको पैरालंपिक सनरूफ दिया जाएगा जो की काफी लग्जरी फीचर है और वहीं पर बात करें इस इलेक्ट्रिक गाड़ी के बैटरी बैकअप की तो इसके अंदर आपको 60 से लेकर 80 kwh किस पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल देखने को मिल जाएगा जिसकी बदौलत यहां आपको एक सिंगल चार्ज के अंदर 500 किलोमीटर की धमाकेदार रेंज प्रदान करने में सक्षम होगी। और इस शानदार गाड़ी को 2025 की बेस्ट इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर माना जा रहा है।

Exit mobile version