युवाओं की पहली पसंद बनकर आ गई महिंद्रा की धाकड़ कार , कम कीमत में मिलेगा ताकतवर इंजन, देखे कीमत

युवाओं की पहली पसंद बनकर आ गई महिंद्रा की धाकड़ कार , कम कीमत में मिलेगा ताकतवर इंजन, देखे कीमत. युवाओं की पहली पसंद बनकर आ गई महिंद्रा की धाकड़ कार , कम कीमत में मिलेगा ताकतवर इंजन, देखे कीमत. नमस्कार जैसा कि आप सभी को बता दे की आजकल भारती ऑटोमोबाइल मार्केट में महिंद्रा की गाड़ियों के डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है ऐसे में महिंद्रा कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना नया मॉडल पेश कर दिया है जिसका नाम Mahindra XUV 500 है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में विस्तार से समझते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

Mahindra XUV 500 फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो महिंद्रा की इस नई Mahindra XUV 500 कार मैं आपको नए-नए आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिल रहे हैं, जिसमें आपको बड़ा टच स्क्रीन फोन में सिस्टम, और लेदरेट अपहोल्स्टरी, वेंटिलेटेड सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ के साथ ही इस मॉडल में कई एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन जैसे कई तरह के धाकड़ फीचर्स देखने को मिल जायेंगे.

युवाओं की पहली पसंद बनकर आ गई महिंद्रा की धाकड़ कार , कम कीमत में मिलेगा ताकतवर इंजन, देखे कीमत

Mahindra XUV 500 पावरफुल इंजन

यदि बात करें इसके इंजन के मामले में तो आपको बता दे की कम्पनी ने अपबि यल इसके इनकं के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं बताई है. लेकिन उम्मीद है की Mahindra XUV 500 कार में आपको बहुत ही तगड़ा इंजन देखने को मिल जाता है.

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

Mahindra XUV 500 कीमत

अगर बात करें इसके कीमत की तो महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई Mahindra XUV 500 कर की इंडियन ऑटो मार्केट में शुरुआती 100 शोरूम कीमत सिर्फ 12 लाख रुपए के आसपास रखी गई है।आपको बता दे की इस कर को 2025 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है.

Exit mobile version