Automobile

2024 का मार्केट हिलाने पेश हुई Mahindra की पावरफुल एसयूवी, एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन और बेहतर माइलेज

दोस्तों आज के समाचार में हम आपको भारतीय मार्केट में पेश हुई एक बेहतरीन एसयूवी गाड़ी की जानकारी देने वाले हैं। जोकि काफी बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स के साथ आने वाली फोर व्हीलर गाड़ी है और इसके अंदर आपको अभी के समय पर काफी बढ़िया फाइनेंस प्लेन का ऑफर मिल रहा है। तो दोस्तों यदि आप भी Mahindra Bolero Neo N4 गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के साथ बने रहिए।

जानिए मिलने वाले खास फीचर्स

दोस्तों इस शानदार गाड़ी के अंदर सबसे पहले तो आपको टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है और इसी के साथ इसमें एप्पल कर प्ले कनेक्टिविटी के साथ एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है जो की ड्यूल एयरबैग और फ्रंट सीट के साथ आता है। साथी इसका केबिन और इंटीरियर काफी लग्जरी डिजाइन के साथ प्रदान किया जा रहा है।

2024 का मार्केट हिलाने पेश हुई Mahindra की पावरफुल एसयूवी, एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन और बेहतर माइलेज

पावरफुल इंजन और माइलेज

दोस्तों महिंद्रा कंपनी की तरफ से आने वाली यह दमदार इंजन और बेस्ट माइलेज की फोर व्हीलर गाड़ी है जिसमें की कंपनी ने 1493 सीसी का इंजन प्रदान किया है और इसमें आपको 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिलने वाला है जो कि ग्राहकों के लिए काफी खास होने वाला है। साथ ही बात करें इसमें मिलने वाली क्षमता की तो यह फोर व्हीलर गाड़ी 100 bhp की पॉवर के साथ 260 nm का टार्क बनाने में मदद करती है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

कितनी होगी कीमत और फाइनेंस प्लान

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार फोर व्हीलर गाड़ी की कीमत ₹946726 रुपए है। साथी आपको बता दे कि अभी के समय पर अभी से बहुत ही बढ़िया फाइनेंस प्लान के जरिए घर ले जा सकते हैं क्योंकि कंपनी के इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको मात्र ₹100000 का डाउन पेमेंट करना होता है जिसके बाद 5 साल के लिए आपको फाइनेंस प्लान प्रदान किया जाता है जिसमें ₹20000 प्रति महीने ईएमआई भरनी पड़ती है। चाचा आपको कर पर बैंक लोन लेने के लिए 8% का ब्याज देना पड़ता है।

Related Articles

Back to top button