Automobile

Maruti की Alto 800 Car नये अवतार में Alto 2.0

MARUTI ALTO 800 CAR ; भारत की सबसे बड़ी चार पहिया वाहन कंपनी निर्माता ने अपनी सबसे पुरानी कार में से एक मारुति कार किसी जमाने में भारतीयो के दिल में राज करती थी । बात करते हैं Alto 2.0 कंपनी की इस कार में 796 सीसी का 3 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 47.33 bhp का पावर और 69 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है ।

MARUTI ALTO 800 CAR :Maruti की यह फोर व्हीलर में पांच लोगों की बैठने की सीटिंग कैपेसिटी दी गई है जिसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं जिसके बारे में नीचे बताया गया है ।भारतीय बाजारों में काफी कम कीमत में मिल रही यह फोर व्हीलर के अंदर 35 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है जो 22.5 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज देती है ।

READ MORE :http://पापा की परियों के लिये AMO ने लॉच की Electric Plus Scooter कीमत मात्र आपके बजट में

Maruti alto 800 car Features & price : इस कार में High Mount stop lamp, 2 Speed + intermittent Front Wiper and Washer Seat BeltWarning(Co-Dor+Rear) जैसे एडवांस्ड फीचर्स मौजूद है ।वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में Maruti Alto 800 Car की एक्स शोरूम कीमत और ऑन रोड कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।यह कार EMI पर भी भारतीय मार्केट में उपलब्ध है |

Related Articles

Back to top button